अरविंद केजरीवाल के घर आज फिर पहुंची दिल्ली पुलिस, मुलाकात नहीं हुई तो CM स्टाफ को ही थमाया नोटिस

Published by
Manish Chauhan

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर शनिवार को सुबह 10 बजे के करीब दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा की टीम नोटिस लेकर पहुंची। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक क्राइम ब्रांच की टीम 5 घंटे तक इंतजार किया, लेकिन उनकी मुलाकात केजरीवाल से नहीं हो पाई। उसके बाद टीम ने सीएम स्टाफ को ही नोटिस दिया और मुख्यमंत्री आवास के बाहर से निकल गई। इससे पहले शुक्रवार शाम को भी दिल्ली पुलिस की टीम पहुंची थी।

दरअसल बीते 27 जनवरी को अरविंद केजरीवाल समेत आप नेताओं ने बीजेपी पर विधायकों की खरीद फरोख्त का आरोप लगाया था। मुख्यमंत्री केजरीवाल ने ट्वीट कर भाजपा पर यह आरोप लगाया था। इतना ही नहीं, आम आदमी पार्टी मुख्यालय में प्रेस वार्ता करके भी बीजेपी पर कई गंभीर आरोप लगाए गए थे।

आम आदमी पार्टी द्वारा लगाए गए इन आरोपों की जांच के लिए प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा समेत दिल्ली के सांसद व विधायकों ने 30 जनवरी को पुलिस कमिश्नर संजय अरोड़ा से मुलाकात कर इसकी शिकायत की थी। इसके बाद जांच की जिम्मेदारी अपराध शाखा को सौंप दी गई थी। अब इस संबंध में जांच में सहयोग करने के लिए सीएम अरविंद केजरीवाल, शिक्षा मंत्री आतिशी को नोटिस जारी किया गया है।

दिल्ली पुलिस को शुक्रवार को ये दोनों अपने घर पर नहीं मिले थे। जिस वजह से पुलिस टीम लौट आई थी। आज दोबारा सीएम केजरीवाल को नोटिस देने के लिए टीम पहुंची, लेकिन उनसे मुलाकात नहीं हो पाई। अंत में सीएम के स्टाफ से नोटिस दिया गया है। दिल्ली पुलिस ने मुख्यमंत्री से तीन दिन के भीतर नोटिस का जवाब मांगा है।

Share
Leave a Comment

Recent News