‘घमंडिया गठबंधन का धर्म पर आघात का प्रयास, राहुल गांधी की मोहब्बत की दुकान में कहां से आ रही सनातन के प्रति इतनी नफरत’

Published by
WEB DESK

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने तमिलनाडु सरकार के मंत्री उदयनिधि स्टालिन के सनातन धर्म पर दिए बयान पर पलटवार किया है। उन्होंने इंडिया अलायंस को घमंडिया गठबंधन बताया है। साथ ही कहा कि यह घमंडिया और परिवारवादी गठबंधन हमारी संस्कृति, धर्म और संस्कारों पर बहुत गहरा आघात करने का प्रयास कर रहा है।

भाजपा अध्यक्ष नड्डा आज एमपी के सतना जिले में भगवान श्रीराम की तपोभूमि चित्रकूट में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि इस गठबंधन का सबसे बड़ा और मजबूत घटक डीएमके है। इस दल से तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन का बेटा उदयनिधि स्टालिन सनातन धर्म को समाप्त करने का उदघोष करता है। उदयनिधि कहता है कि सनातन को जड़ मूल से समाप्त कर दो। उदाहरण देता है कि जैसे मलेरिया, कोरोना को हम समाप्त करते हैं, वैसे ही सनातन को समाप्त कर दो। यह है परिवारवादी गठबंधन का घमंड। वे इस तरह की बात करने में कोई गुरेज नहीं करते।

जेपी नड्डा ने भगवान कामतानाथ की पवित्र भूमि चित्रकूट से जन आशीर्वाद यात्रा को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि भाजपा गांव, गरीब, वंचित, पीड़ित, शोषित, महिला और किसानों की तकलीफ बदलने के लिए समर्पित और संकल्पित हैं। पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आज 13 करोड़ से अधिक लोग गरीबी से मुक्त हुए हैं, ये बदलते भारत की तस्वीर है। आज भारत दुनिया की 5वीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनकर खड़ा है। मध्यप्रदेश में 34 रेलवे स्टेशनों में आधुनिकीकरण का काम चल रहा है। यहां शानदार एक्सप्रेस वे, हाई वे का निर्माण हो रहा है। भोपाल और इंदौर में मेट्रो रेल का काम प्रगति पर है।

जेपी नड्डा ने कहा कि मध्य प्रदेश वर्षों में बीमारू राज्य से निकलकर विकसित प्रदेश में पहुंच गया है। भाजपा एवं डबल इंजन की सरकार में यहां विकास की गंगा बही है। उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश स्वच्छता, स्मार्ट सिटी, जल संरक्षण, प्रधानमंत्री स्वमित्व योजना, प्रधानमंत्री मातृत्व वंदना योजना, महिलाओं के सशक्तिकरण, बच्चों के विकास कार्यक्रम, प्रधानमंत्री स्व निधि योजना, प्रधानमंत्री आवास योजना में मध्य प्रदेश नंबर वन है. कमलनाथ ने पीएम आवास योजना को डिरेल करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। योजना की लिस्ट दिल्ली पहुंचने नहीं दी। इसके बाद भी तीन साल में शिवराज सिंह ने मेहनत कर आवास योजना को नंबर वन पर पहुंचाया।

नड्डा ने इस मौके पर राहुल गांधी पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मैं राहुल गांधी से पूछना चाहता हूं कि उनकी मोहब्बत की दुकान में सनातन धर्म के प्रति इतनी नफरत कहां से आ रही है। क्या उनमें इतना साहस है कि यह उसे चुनावी मुद्दा बनाकर लोगों के बीच जाएंगे। उन्होंने कहा कि नवंबर के महीने में आप भाजपा को उसके काम एवं विकास के लिए आशीर्वाद दें, जिससे प्रदेश और तेजी से विकास कर सके। इस अवसर पर उन्होंने एक बार फिर देश विरोधी ताकतों पर निशाना साधते हुए कहा कि जहां एक तरफ भारत चंद्रमा एवं सूर्य पर तो हासिल करने का प्रयास कर रहा है तो दूसरी इस संगठन के लोग देश में सनातन धर्म का विरोध कर अपनी नैतिक रोटियां सेंकना चाह रहे हैं।

इस दौरान सीएम शिवराज सिंह ने कहा कि कमलनाथ लगातार लोगों को बरगलाने का प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लोग झूठ बोलते रहे कि कर्ज माफ करेंगे। किसानों को इन्होंने डिफॉल्टर बना दिया। एक महीने से पानी नहीं गिरा। किसान चिंतित हैं, लेकिन फिक्र मत करना। आपको संकट से मुक्त कराएंगे। कमलनाथ ने तो सारी योजनाएं बंद कर दीं। कांग्रेस गंदगी और भ्रम फैला रही है। गंदे आरोप लगा रही है। पहले उसने 900 वादे किए। एक भी पूरा नहीं किया। कांग्रेस के झूठे वादों के झांसों में मत आना। मुझे पता है कि एक महीने में यहां पानी नहीं गिरा है। अन्न दाता चिंतित है, वह चिंता ना करें इंद्र देव की कृपा होगी अगर पानी नहीं भी गिरा फिर भी भाजपा उनके साथ है। उन्होंने एक बार फिर जनता जनार्दन से नवंबर में होने जा रहे विधानसभा चुनाव में आशीर्वाद देने की अपील भी की।

Share
Leave a Comment