घर वापसी : गुलफ्शा ने अपनाया सनातन धर्म, बोली- गंदी नज़र डालते थे अब्बा, अब हिंदू धर्म अपनाकर खुश हूं

Published by
Manish Chauhan

दिल्ली में घर वापसी का मामला सामने आया है, जहां मुस्लिम लड़की गुलफ्शा ने इस्लाम त्याग करके सनातन धर्म अपना लिया है। उसके बाद आकाश राजपूत नामक युवक से विवाह कर लिया है। अब युवती का नाम स्नेहा राजपूत हो गया है। इधर लड़की के घर वाले उसे और आकाश को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। पीड़ितों ने पुलिस से अपनी सुरक्षा की गुहार लगाई है।

जानकारी के अनुसार मामला दिल्ली के सुल्तानपुरी क्षेत्र का है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आकाश राजपूत ने एक पत्र जारी किया है, जिसमें उसने बताया है कि उसने तीन माह पहले राजस्थान के कोटा में गुलफ्शा से शादी की थी। दोनों वैवाहिक जिंदगी से बेहद खुश हैं, लेकिन गुलफ्शा के परिजन उसे और उसके परिवार को लगातार धमकियां दे रहे हैं। गुलफ्शा को न लौटाने पर आकाश के पूरे परिवार को खत्म करने की धमकी दी जा रही है। उनका लगातार पीछा किया जा रहा है। गुलफ्शा ने भी FIR दर्ज कराया है, जिसमें उसने बताया है कि उसके अब्बा सुलेमान उस पर गंदी नजर डालते थे।

पीड़ित युवक का यह भी आरोप है कि FIR दर्ज होने के बावजूद अभी तक पुलिस ने गुलफ्शा के परिवार से ताल्लुक रखने वाले आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है। ऐसे में युवक ने अपनी और पूरे परिवार की हत्या की आशंका भी जताई है। आकाश और गुलफ्शा पिछले तीन साल से प्रेम संबंध में थे। एक इंटरव्यू में आकाश ने बताया कि उनकी सास नसरीन ने साजिश करके उसके खिलाफ दुष्कर्म का झूठा केस दर्ज करवा रखा है। इधर स्नेहा (पूर्व नाम गुलफ्शा) का कहना है कि वह हिन्दू धर्म में बेहद खुश है। लेकिन उसके घर वाले उन्हें जेल भेजने या फिर हत्या करवाने की कोशिश में लगे हैं।

Share
Leave a Comment

Recent News