उत्तराखंड: नदीम ने नाबालिग हिंदू लड़के का गला दबाकर कहलवाया अल्लाह हू अकबर, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

Published by
उत्तराखंड ब्यूरो

चौखुटिया (अल्मोड़ा)। चौखुटिया में नदीम ने एक नाबालिग बच्चे का गला दबाकर उससे कथित तौर पर जबरन अल्लाह हू अकबर कहलवाया। इस मामले में क्षेत्र में भारी रोष फैला है। आक्रोशित लोगों ने थाने का घेराव किया और आरोपी को उनके सुपुर्द करने की मांग की। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी नेगी स्वीट में काम करता है। बच्चे के पिता ने लिखित तहरीर दी है। पुलिस ने बताया कि आरोपी से पूछताछ के बाद उसे जेल भेज दिया गया है।

बच्चे के पिता ने नामजद तहरीर दी है। इसमें कहा गया है कि 23 जुलाई को उनका बेटा (14) घर की तरफ आ रहा था। इसी दौरान नेगी स्वीटस में काम करने वाले नदीम ने उसका गला पकड़कर जबरन अल्लाह हू अकबर कहलवाया। उनका पुत्र बड़ी मुश्किल से उसके चंगुल से जान बचाकर घर की तरफ भागा। घटना की वजह से वह सदमे में है तथा भविष्य में उसके पुत्र व परिवार के लिए खतरा बना है। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को पता चला तो उन्होंने थाने का घेराव किया।

थानाध्यक्ष अवनीश कुमार ने बताया कि बच्चे के पिता की ओर से लिखित तहरीर मिल गई है। आरोपी से पूछताछ के बाद उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। मामले की जानकारी के बाद तहसीलदार विवेक राजौरी भी थाने पहुंचे।

ये भी पढ़ें

प्रयागराज : ISIS का वीडियो देखता था आरिफ, मां और बहन को चापड़ से काट डाला, बोल रहा था अल्लाह-हू-अकबर

अल्लाह करे वो दिन आए, 75 करोड़ जिस दिन हो जाएंगे हमारा ही मुसलमान PM होगा , शोएब जमई के वीडियो पर गिरफ्तारी की मांग

Share
Leave a Comment