पंजाब

पंजाब : नशे में बर्बाद हो रहा सीएम भगवंत मान का जिला, ओवरडोज से दो युवाओं की मौत

Published by
राकेश सैन

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के गृह जिले संगरूर के भवानीगढ़ शहर में नशे की ओवरडोज से दो युवाओं की मौत हो गई। दोनों के शव एक घर के कमरे में मिले। पुलिस ने दोनों के परिजनों से बयान लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है। जानकारी मुताबिक भवानीगढ़ के रामपुरा रोड पर स्थित एक मकान में दो युवकों रणजीत सिंह (27) और बनी सिंह (25) के शव रहस्यमय परिस्थितियों में पड़े मिले, जिनमें से एक ने हाथ में सिरिंज पकड़ रखी थी। इससे यही अंदाजा लगाया जा रहा है कि दोनों युवकों की मौत नशे की ओवरडोज से ही हुई है।

जहां युवकों के शव मिले वह मृतक बनी के रिश्तेदार का घर है। बनी के परिजनों ने बताया कि यह घर उनके रिश्तेदार रणजीत सिंह का है और वह यहां अकेला रहता था। रणजीत सिंह के माता-पिता और भाई की मौत हो चुकी है। इस कारण वह मानसिक रूप से परेशान भी था। उनका बेटा बनी इसी वजह से यहां आकर रात में उसके पास सोता था और सुबह घर लौट आता था।

सुबह जब उनका लडक़ा बनी घर नहीं लौटा और उन्होंने उसे फोन किया तो फोन भी बंद आ रहा था। घर वाले उसे ढूंढते हुए रणजीत सिंह के घर पहुंचे तो देखा कि घर के दरवाजे बंद थे। उन्होंने एक कमरे का दरवाजा तोड़ा तो कमरे के अंदर बिस्तर पर दोनों के शव पड़े मिले। उन्होंने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस पार्टी ने मौके पर पहुंचकर शवों को कब्जे में ले लिया और कार्रवाई शुरू कर दी।

Share
Leave a Comment
Published by
राकेश सैन