उत्तर प्रदेश

जफर ने राज बनकर नाबालिग हिंदू लड़की से दोस्ती की, अश्लील वीडियो बनाया, कहा- इस्लाम अपनाओ नहीं तो…

Published by
Mahak Singh

उत्तर प्रदेश में लव जिहाद का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। उत्तर प्रदेश के कानपुर से लव जिहाद का मामला सामने आया है। आरोप है कि जफर नाम के एक व्यक्ति ने खुद को ‘राज’ बताकर 11वीं की एक नाबालिग छात्रा को दोस्ती के जाल में फंसाया। इसके बाद उसने छात्रा को नशीला कोल्ड ड्रिंक पिलाकर बेहोश किया और उसके अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया।

जफर ने राज बनकर नाबालिग छात्रा से दोस्ती की

जानकारी के अनुसार,जानकारी के मुताबिक, कानपुर के एक इलाके में रहने वाली छात्रा 11वीं कक्षा में पढ़ती है। स्कूल जाते समय रास्ते में जफर नाम का एक व्यक्ति राज बनकर उससे दोस्ती करता है। उनकी दोस्ती बढ़ने पर एक दिन जफर ने छात्रा को अपनी बाइक पर बिठाकर एक घर पर ले गया। वहां उसने छात्रा को नशीला कोल्ड ड्रिंक पिलाया और उसका अश्लील वीडियो बना लिया।

ब्लैकमेलिंग और दबाव

इसके बाद जफर ने छात्रा को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया और उस पर इस्लाम अपनाने का दबाव डालने लगा। उसने छात्रा को बताया कि उसका असली नाम जफर है। जब छात्रा ने इस्लाम अपनाने से इनकार किया, तो जफर ने वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी।

परेशान होकर छात्रा ने अपने परिजनों को पूरी घटना बताई। इसके बाद, परिजनों ने बिधनू थाने में जफर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। एसीपी रंजीत कुमार ने बताया कि छात्रा के परिजनों की शिकायत पर जफर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। आरोपी की तलाश की जा रही है, और उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। वहीं, छात्रा का बयान भी 164 के तहत दर्ज किया गया है। मामले की जांच जारी है।

यह मामला न केवल कानपुर के लिए, बल्कि समाज के लिए एक चेतावनी है कि हमें नाबालिगों की सुरक्षा के प्रति सजग रहना चाहिए।

Share
Leave a Comment