असम

‘देश के कोने-कोने में बाबर छुपे हैं, उन्हें मारकर बाहर निकालना है’: हरियाणा में बोले सीएम हिमंता बिस्व सरमा

Published by
Kuldeep singh

हरियाणा विधानसभा चुनाव के मद्देनजर असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्व सरमा ने हरियाणा विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस पर जोरदार हमला किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने राज्य में तुष्टिकरण की नीति वाला माहौल बना रखा है। इस बार प्रदेश में बाप बेटे की सरकार नहीं बनने वाली है। मुख्यमंत्री ने कहा कि बाबर की जगह राम लला तो आ ही गए हैं, लेकिन देश के कोने-कोने में बाबर छुपे हैं, उन्हें मार-मारकर बाहर निकालना है।

उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री पलवल में चुनाव प्रचार करने के लिए आए थे। उसी दौरान उन्होंने प्रदेशवासियों को चेताया कि अगर प्रदेश में बाप-बेटे यानि कि भूपेंद्र हुड्डा और दीपेंद्र हुड्डा की सरकार आ गई तो प्रदेश पूरी तरह से बिखर जाएगा। उन्होंने ये भी कहा कि अपने रिश्तेदारों के लिए काम करने वाली सरकार नहीं, बल्कि समाज के सभी वर्गों के लिए काम करने वाली सरकार चाहिए। उन्होंने ये भी कहा कि हरियाणा में खर्ची-पर्ची प्रथा को वापस नहीं लाना है, भाजपा को जिताना है।

इसे भी पढ़ें: उत्तराखंड: मैदानी जिलों के आधार कार्डों में फर्जीवाड़ा, गृह विभाग ने दिए सघन जांच के निर्देश

इजरायल का जिक्र

इसके साथ ही मुख्यमंत्री सरमा ने आतंकवाद का जिक्र करते हुए आतंकवाद के खिलाफ जिस तरह से काम किया है, ठीक उसी तरह से हमारी सरकार आतंक के खिलाफ वही काम करेंगी। उनका ये भी कहना था कि बाप बेटे की सरकार बनी तो पलवल में भी नूंह की ही तरह पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगेंगे। उन्होंने आरोप लगाया है कि राहुल गांधी आरक्षण को खत्म करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन पीएम मोदी के नेतृत्व वाली सरकार के रहते उनकी ये कोशिश कभी पूरी नहीं हो सकेगी।

इसे भी पढ़ें: अहमदाबाद: मुस्लिम ने किया गरबा का आयोजन, विश्व हिंदू परिषद ने किया विरोध, जानिये क्या है वजह

370 का भी जिक्र

जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटाए जाने की घटना को लेकर राहुल गांधी पर जुबानी हमला किया। उन्होंने कहा कि राहुल बाबा कश्मीर में उन्होंने नेशनल कॉन्फ्रेंस के साथ दोस्ती की थी। राहुल गांधी प्रदेश में दोबारा से प्रदेश में आर्टिकल 370 वापस लाने की बात करते हैं। लेकिन, कांग्रेस ये बात सुन ले 100 जन्म लेने के बाद भी वो ऐसा नहीं कर पाएगी।

Share
Leave a Comment