अफजल अंसारी के खिलाफ एफआईआर दर्ज, गांजा पीने को लेकर दिया था विवादित बयान

Published by
सुनील राय

गांजा को लेकर विवादित बयान देने पर अफजल अंसारी के खिलाफ धारा 353 (3) बीएनएस 2023 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। सांसद अफजल अंसारी ने कुछ दिन पहले गांजा पीने को लेकर विवादित बयान दिया था।

अफजल अंसारी के उस विवादित बयान के बाद साधु संतों ने भी आलोचना की थी। अफजल अंसारी के उस बयान का संज्ञान लेते हुए सदर कोतवाली में एफआईआर दर्ज की गई।

इसे भी पढ़ें: उत्तराखंड: विकासनगर यूजेवीएनएल की कॉलोनियों में बाहरी लोगों के अवैध कब्जे, अवैध कब्जों को मिला राजनीतिक संरक्षण

अफजल अंसारी ने हाल ही में कहा था कि गांजा को वैध किए जाएं। गांजा के बारे में अफजल ने कहा था कि लाखों लोग खुले आम गांजा पीते हैं। अफजल अंसारी ने धार्मिक आयोजन में भी गांजा पीने को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया था। गांजा को लेकर अफजल अंसारी ने कुंभ मेले को भी बदनाम करने का प्रयास किया।

इसे भी पढ़ें: मुस्लिम युवक सलमान ने राकेश बनकर हिंदू लड़की को फंसाया, हलाला के लिए किया मजबूर

अफजल अंसारी के बयान पर साधु-संतों में आक्रोश देखने को मिला। अखिल भारतीय संत समिति के स्वामी जितेंद्रानंद सरस्वती ने कहा कि सांसद अफजल अंसारी ने जो कुछ कहा वो अमर्यादित है। अन्य साधु संतों ने कहा कि महाकुंभ का आयोजन सनातन का एक महत्वपूर्ण पर्व है। इस पर्व के बारे में इस प्रकार की अमर्यादित टिप्पणी करना बिल्कुल भी उचित नहीं है। उज्जैन के महामंडलेश्वर अतुलेशानन्द महाराज ने कहा है कि अफजल अंसारी की बुद्धि भ्रष्ट हो गई है।

Share
Leave a Comment

Recent News