भारत

फेसबुक पर पीएम मोदी की स्टोरी लगाने पर बौखलाए कट्टरपंथियों ने 3 हिन्दू युवकों का किया अपहरण, इस्लामिक नारे लगवाए

Published by
अनुरोध भारद्वाज

रामपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्ट्टेस लगाने से बौखलाएं मुस्लिम हमलावरों ने तीन हिन्दू युवकों का अपहरण कर लिया। मारपीट कर उनसे इस्लामिक नारे लगवाए गए और हाइवे किनारे फेंककर फरार हो गए। सनसनीखेज घटना सामने आने के बाद पुलिस तेजी से कार्रवाई में जुटी है।

पुलिस के अनुसार, फेसबुक पर हिन्दू धर्म का प्रचार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की स्टोरी प्रकाशित किए जाने पर युवकों के अपहरण का मामला रामपुर के मसवासी क्षेत्र में सामने आया है। यहां के घोसीपुरा-पट्टीकलां में कट्टरपंथी गतिविधियां पहले भी सामने आती रही हैं। गांव के रहने वाले एससी वर्ग के चंचल दिवाकर, प्रद्युम्न दिवाकर व सोनू दिवाकर ने पुलिस को बताया कि उन्होंने अपनी फेसबुक आईडी से हिन्दू धर्म और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की स्टोरी अपलोड की थी।

इस बात पर गांव के कट्टरपंथी उनसे रंजिश मान बैठे और उनको धमकियां दी। मुस्लिम हमलावरों ने सुनियोजित षड्यंत्र रचकर कार से तीनों को उठाकर ले गए। चलती कार में उनके साथ जमकर मारपीट की गई और हिन्दू युवकों से इस्लामी नारे लगवाए गए। हमलावर उनको आतंकित करने के बाद हाइवे किनारे फेंककर फरार हो गए। पीड़ित युवकों ने कार्रवाई के लिए थाने में सूचना दी तो पुलिस हरकत में आ गई। चौकी प्रभारी मनोज मिश्रा ने बताया कि शिकायत पर पुलिस हमलावरों के खिलाफ कार्रवाई में लगी है।

 

Share
Leave a Comment