उत्तर प्रदेश

छातियों पर हाथ फिराना, गालों को नोचना : मासूम बच्चियों से गन्दी हरकत करता पकड़ा गया मोहम्मद आमिर खान, ऐसे बनाता था शिकार

Published by
SHIVAM DIXIT

सीतापुर । उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले के हरगांव क्षेत्र में एक चिंताजनक घटना सामने आई है। एक अधेड़ उम्र के मुस्लिम  व्यक्ति द्वारा एक 10 वर्षीय बच्ची के साथ छेड़छाड़ की गई। घटना के बारे में पता तब चला जब कुछ स्थानीय लोगों ने इसका वीडियो बनाकर पत्रकारों को सूचित किया। इस वीडियो के आधार पर सूचना मिलने पर उत्तर प्रदेश पुलिस ने तुरंत कार्रवाई शुरू कर दी है।

घटना के अनुसार, आरोपी आमिर खान, जो वारिस नामक परचून की दुकान चलाता है, ने बच्ची के साथ अश्लील हरकत की। बच्ची दुकान पर सामान लेने गई थी, जहां आमिर ने उसके साथ घिनौनी हरकत की। इस घटना के बाद क्षेत्र में भारी नाराजगी और चिंता का माहौल उत्पन्न हो गया है।

पुलिस अधीक्षक उत्तरी प्रकाश कुमार ने इस मामले में पुष्टि की है कि आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट और अन्य संबंधित धाराओं के तहत सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि योगी आदित्यनाथ की सरकार के तहत उत्तर प्रदेश पुलिस ने अपराध के प्रति अपनी सजगता बढ़ा दी है, फिर भी इस तरह की घटनाओं को रोकने के लिए समाज को भी जागरूक और सतर्क रहना पड़ेगा।

इस घटना से यह स्पष्ट होता है कि बच्चों की सुरक्षा के लिए माता-पिताओं को विशेष ध्यान रखना चाहिए। उन्हें अपने बच्चों को “गुड टच” और “बैड टच” के बारे में शिक्षा देना आवश्यक है। इसके साथ ही, माता-पिता को सुनिश्चित करना चाहिए कि उनके बच्चे जिन स्थानों पर जाते हैं, वे सुरक्षित हैं और वहां कोई अप्रिय घटना न घटित हो।

Share
Leave a Comment

Recent News