दिल्ली

विभव कुमार को दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार, Swati Maliwal की मेडिकल रिपोर्ट भी आई – आंख, पैर समेत चार जगह चोट के निशान

Published by
Kuldeep singh

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव विभव कुमार को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सीएम आवास के अंदर सांस्द स्वाति मालीवाल से मारपीट मामले में यह कार्रवाई की गई है। पुलिस ने उन्हें पहले हिरासत में लिया और पूछताछ के लिए सिविल लाइंस थाना लेकर आई। इसके बाद विभव को गिरफ्तार कर लिया गया।

वहीं, राज्यसभा सदस्य स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट के मामले में उनकी मेडिकल आ गई है। जो रिपोर्ट सामने आई हैं, उससे एक बात तो स्पष्ट है कि स्वाति के साथ 13 मई को केजरीवाल के मुख्यमंत्री आवास में मारपीट तो हुई थी। मेडिकल रिपोर्ट से पता चला है कि उनकी दायीं आंख के नीचे, चेहरे और बाएं पैर पर चोट के निशान मिले हैं।

स्वाति मालीवाल के शरीर पर चार जगह चोट के निशान मिले हैं। दिल्ली पुलिस ने मालीवाल का दिल्ली के एम्स स्थित ट्रॉमा सेंटर में मेडिकल कराया गया है। उन्होंने बताया था कि उनके सिर में भी चोट लगी है। उल्लेखनीय है कि इससे पहले स्वाती मालिवाल ने दिल्ली पुलिस को की गई शिकायत में आरोप लगाया था कि विभव कुमार ने उनके पेट, छाती और शरीर के निचले हिस्से में लात से हमला किया था। दिल्ली पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि मैंने विभव से कहा था कि मेरे पीरियड्स चल रहे हैं और मुझे दर्द हो रहा है बावजूद इसके उसने मुझ पर हमला किया।

स्वाती मालिवाल का नया वीडियो भी आया सामने

इसे भी पढ़ें: लव जिहाद: फैज ने अंकित बन नाबालिग युवती को फंसाया, अश्लील वीडियो बनाने के बाद इस्लामिक कन्वर्जन का बना रहा दबाव

इस बीच अब स्वाति मालिवाल का नया वीडियो भी सामने आ गया है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक महिला गार्ड उन्हें जबरदस्ती पकड़कर सीएम आवास से बाहर ले जा रही है। बताया जाता है कि ये सीसीटीवी वीडियो फुटेज उसी दिन का है, जिस दिन (13 मई) स्वाति के साथ सीएम हाउस में मारपीट की गई थी।

खास बात ये है कि इस मामले में पहले तो आम आदमी पार्टी ने चुप्पी साधे रखी और फिर आतिशी मार्लेना के जरिए ये आरोप लगा दिया कि स्वाति मालिवाल के आरोप झूठे हैं और वो भाजपा के कहने पर सीएम केजरीवाल के खिलाफ साजिश कर रही हैं।

Share
Leave a Comment