‘चुनाव प्रचार में केजरीवाल बताएं कि कैसे शराब घोटाला किया’: हर्ष मल्होत्रा

Published by
Kuldeep singh

सुप्रीम कोर्ट द्वारा अंतरिम जमानत पर जेल से बाहर आए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लेकर पूर्वी दिल्ली से भाजपा के प्रत्याशी हर्ष मल्होत्रा ने बयान दिया है। उन्होंने कहा कि वह शराब घोटाले के मामले में जेल में बंद थे और वह एक तरह से पैरोल पर 1 जून तक के लिए जेल से बाहर हैं। 2 जून को उन्हें फिर से जेल जाना होगा।

हर्ष मल्होत्रा ने कोर्ट के फैसले का सम्मान करने की बात कही। भाजपा उम्मीदवार ने कहा कि केजरीवाल ने बहुत अच्छी बात कही है कि वो चुनाव का प्रचार कर लें। हम भी यही चाहते हैं कि उनके मन में किसी तरह की कोई कसक न रह जाए। वह चुनाव प्रचार करें और दिल्ली के लोगों को ये बात जरूर बताएं कि उन्होंने शराब घोटाला कैसे किया। इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है कि वह जेल में हैं या बाहर। क्योंकि उन्हें होना तो जेल में ही है।

पूर्वी दिल्ली में रोड शो करेंगे केजरीवाल

गौरतलब है कि गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट से चुनाव प्रचार के लिए अंतरिम जमानत मिलने के बाद केजरीवाल चुनाव प्रचार में जुटने जा रहे हैं। वह आज दोपहर एक बजे के बाद पूर्वी दिल्ली में रोड शो और चुनाव प्रचार करेंगे।

आरोपी हैं केजरीवाल निर्दोष नहीं

दिल्ली शराब घोटाले के मामले में अरविंद मुख्य आरोपी हैं। ईडी ने उन्हें इस घोटाले का किंगपिन यानि कि सरगना करार दिया है। भले ही सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव प्रचार के लिए अरविंद केजरीवाल को जमानत दे दी हो, लेकिन, वो चुनाव परिणाम नहीं देख पाएंगे। दरअसल, गुरुवार को जैसे ही सुप्रीम कोर्ट ने केजरीवाल को एक जून को अंतरिम जमानत दी। केजरीवाल के वकील अभिषेक मनु सिंघवी ने तुरंत सुप्रीम कोर्ट से अंतरिम जमानत की मियाद 5 जून तक बढ़ाने की मांग की। हालांकि, सुप्रीम कोर्ट ने यह कहते हुए इंकार कर दिया कि वोटिंग से 48 घंटे पहले ही चुनाव प्रचार थम जाता है। 2 जून को केजरीवाल को सरेंडर करना होगा।

Share
Leave a Comment