Love jihad: मुंबई की हिन्दू लड़की को कौशाम्बी के मुस्लिम ने फंसाया, रेप भी, बेटी हुई तो इस्लाम कबूलने का दबाव बना रहा

Published by
Kuldeep singh

उत्तर प्रदेश के कौशाम्बी से लव जिहाद का मामला प्रकाश में आया है, जहां मुंबई की रहने वाली युवती को यूपी के मुस्लिम आरोपी ने पहले अपने झूठे प्रेम के जाल में फंसा लिया और उसके साथ रेप किया। अब इस्लामिक कन्वर्जन के लिए युवती को मजबूर कर रहा है। पीड़िता की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है।

कैसे फंस गई पीड़िता

ये घटना कौशाम्बी जिले के मोहब्बतपुर पइसा गांव की है। यहीं का रहने वाला मुस्लिम आरोपी करीब 5 साल मुंबई गया था नौकरी करने के लिए। वहीं पर उसकी मुलाकात हिन्दू लड़की से हुई। मुलाकात के दौरान उसने लड़की को अपना परिचय सामान्य तौर पर दोनों की बातचीत शुरू हुई और धीरे-धीरे दोनों के बीच ये मुलाकात गहरी हो गई। आरोपी ने पीड़िता से दोस्ती का नाटक किया। कुछ दिन तक इस नौटंकी को बरकरार रखने के बाद उसने युवती को प्रपोज किया। लड़की जब उसके प्रपोजल को एक्सेप्ट कर लिया, तो उसने धीरे-धीरे और अधिक करीबी बढ़ाई।

इसे भी पढ़ें: शराब घोटाले में प्रचार के लिए अंतरिम जमानत पर हैं केजरीवाल, निर्दोष नहीं, आज करेंगे रोड शो

आरोपी ने पीड़िता का रेप किया। उसे विश्वास में लेकर पीड़िता को बताया कि हरदोई में एक ग्लास फैक्ट्री चल रही है वह उसमें युवती को नौकरी दिला देगा। बेहतर भविष्य की लालसा में युवती आरोपी के चंगुल में फंसती चली गई। बाद में आरोपी लड़की को मुंबई से लेकर हरदोई आ गया। यहां कुछ दिनों तक उसके साथ रहा। इस बीच युवती गर्भवती हो गई तो उसने उसका अबॉर्शन करवा दिया। कट्टरपंथी ने लड़की को शादी का झांसा दिया और बाद में एक बार फिर से वह गर्भवती हो गई।

फिलहाल, युवती के आरोपी से 3 साल की बेटी है। बेटी होने के बाद से आरोपी लड़की पर इस्लाम कबूलने का दबाव बना रहा है। युवती ने पुलिस को की शिकायत में आरोप लगाया कि हाल ही में उसे पता चला कि आरोपी दूसरी शादी करने जा रहा है, तो वह तुरंत मुंबई से कौशाम्बी पहुंच गई। बहरहाल पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

Share
Leave a Comment