विश्व

दुबई के रेगिस्तान में फंस गईं महिलाएं, UBER से बुलाया ऊंट

Published by
SHIVAM DIXIT

दुबई, जिसे अपनी अद्भुत वास्तुकला और लग्जरी लाइफस्टाइल के लिए जाना जाता है, एक बार फिर एक अनोखी घटना के कारण सोशल मीडिया पर चर्चा में आ गया है। हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दो महिलाएं दुबई के रेगिस्तान में फंसी हुई दिखती हैं और उबर (UBER) ऐप के जरिए ऊंट बुकिंग का विकल्प देखकर चौंक जाती हैं। यह वीडियो लाखों बार देखा जा चुका है और सोशल मीडिया यूजर्स के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है।

वीडियो में क्या है खास..?

वीडियो में दिखाया गया है कि दुबई के अल बदायेर रेगिस्तान के बीच में फंसी दो महिलाएं UBER ऐप के जरिए ऊंट बुक करती हैं। वीडियो में एक महिला अपनी परेशानी जाहिर करती है और बताती है कि वह रास्ता भटक गई थी। उसने UBER ऐप में कैब बुक करने की कोशिश की और तभी उसने देखा कि वहां ऊंट का भी विकल्प मौजूद है। वह ऊंट बुक कर लेती है और कुछ ही देर में ऊंट पिकअप पॉइंट पर आ जाता है। इस वीडियो में दोनों महिलाएं आश्चर्यचकित हो जाती हैं और हंसी-मजाक में इसे साझा करती हैं।  इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर jetset.dubai नाम के यूजर ने साझा किया है।

देखें वीडियो

 

सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाएं

वीडियो को जेटसेट दुबई इंस्टाग्राम अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है, और इसे अब तक तीन मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। यूजर्स ने इस वीडियो पर काफी दिलचस्प कमेंट्स किए हैं। एक यूजर ने लिखा, “केवल दुबई में ही आप ऊंट को इस तरह ऑर्डर कर सकते हैं, जैसे कि यह कोई बड़ी बात नहीं हो!” एक और यूजर ने मजाकिया अंदाज में कहा, “अगली बार मैं उड़ने वाला कालीन ऑर्डर करूंगा।” कुछ लोगों ने इस वीडियो की वास्तविकता पर सवाल उठाए, जबकि अन्य लोगों ने दुबई की अद्भुत संभावनाओं की तारीफ की।

दुबई : आश्चर्यों की दुनिया

दुबई हमेशा से ही अपने अनोखे और आश्चर्यजनक पहलुओं के कारण लोगों को हैरान करता आया है। चाहे वह ऊंची-ऊंची गगनचुंबी इमारतें हों, फ्यूचरिस्टिक आर्किटेक्चर हो या फिर लग्जरी लाइफस्टाइल, दुबई में कुछ भी असंभव नहीं लगता। यह ऊंट बुकिंग का वीडियो इसी कड़ी में एक और उदाहरण है, जो दिखाता है कि दुबई में कुछ भी संभव है।

Share
Leave a Comment