उत्तराखंड

उत्तराखंड: चौखुटिया में मुस्लिम शिक्षक कमालुद्दीन ने नाबालिग छात्रा का अपहरण कर किया रेप, हुआ गिरफ्तार

Published by
दिनेश मानसेरा

चौखुटिया (अल्मोड़ा) जसपुर के रहने वाले कमालुद्दीन ने अल्मोड़ा के चौखुटिया क्षेत्र में सरकारी स्कूल में अतिथि शिक्षक बना और वहीं विद्यालय की 17 वर्षीय छात्रा को अगुवा कर उसके साथ दुष्कर्म किया।

वारदात की सूचना मिलने पर पुलिस हरकत में आई और पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करके पॉक्सो 5/6 दुष्कर्म और बीएनएस की धारा 64ए/87 में मामला दर्ज करते हुए जेल भेज दिया है।

एसपी देवेंद्र पिंचा ने बताया कि आरोपी कमालुद्दीन के खिलाफ पीड़िता के पिता ने तहरीर दी थी और ये भी बताया कि उनकी लड़की बाजार गई थी जो घर नहीं लौटी, उन्हें उन्हें जान पहचान वालों ने बताया था कि उसे कमालुद्दीन के साथ बाइक पर जाते देखा था। आरोपी को हिरासत में लेने के बाद, लड़की के बयानों के आधार पर गंभीर धाराओं में मामला दर्ज किया गया है और पीड़िता का मेडिकल भी करवाया गया है।

इसे भी पढ़ें: उत्तराखंड: कालागढ़ में मुस्लिम कट्टरपंथियों ने वन विभाग की जमीन पर कब्जा कर बनाई अवैध मस्जिद, सोया रहा वन महकमा

जानकारी के मुताबिक ग्रामीणों ने देर घटना के देर रात आरोपी को पकड़ लिया और उसकी धुनाई करते हुए उसे पुलिस के हवाले कर दिया था। इस घटना के बाद क्षेत्र में मुस्लिम समुदाय के खिलाफ तनाव भी देखा गया जिसके बाद पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है।

 

Share
Leave a Comment

Recent News