उत्तर प्रदेश

राशन की दुकान पर मल फेंकता था मोहम्मद शरीफ, CCTV फुटेज के चलते पकड़ी गई घिनौनी करतूत

Published by
सुनील राय

सीतापुर जनपद में एक मुस्लिम युवक काफी दिनों से एक किराना की दुकान पर मल फेंक रहा था। मुस्लिम युवक मल त्याग करने के बाद पालीथीन में भर कर ले आता था और सुबह-सुबह ही दुकान पर लाकर उसे फेंक देता था। दुकान के मालिक ने काफी जतन करके उसको पकड़ा और फिर उसको पुलिस के हवाले किया। पुलिस ने बातचीत करके इस  मामले में समझौता करा दिया है।

जानकारी के अनुसार, सीतापुर जनपद के शाहजहांपुर मार्ग पर प्रेम शंकर गुप्ता की किराना की दुकान है।  पिछले काफी अरसे से जब वह दुकान खोलने आते थे तब उनकी दुकान पर पॉलिथीन में मल फेंका हुआ मिलता था। यह सिलसिला काफी दिनों तक चलता रहा।  उन्होंने परेशान होकर अपनी दुकान में सीसीटीवी कैमरा लगवाया।

सीसीटीवी  कैमरा लगाने के बाद कई दिनों की रिकॉर्डिंग खंगाली गई। यह पाया गया कि सुबह 5 बजे के बाद आस -पास ई-रिक्शा चालक मल फेंक कर भाग जाता है। इसके बाद प्रेम शंकर गुप्ता अपने पुत्र के साथ सुबह 4 बजे अपनी दुकान के पास आकर एक स्थान पर छुप गए।  जैसे ही ई – रिक्शा चालक मल फेंक कर भागने लगा। उस युवक को दौड़ा कर पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया।

उस युवक के पकड़े जाने पर पता लगा कि उस युवक नाम मोहम्मद शरीफ है और वह दूध की सप्लाई का काम करता है।  जब वह ई- रिक्शा पर दूध का कैरेट लादकर घर से निकलता था। उसी समय वह मल पॉलिथीन में भर लेता था और जानबूझकर इस दुकान पर फेंक कर भाग जाता था।  पुलिस ने दोनों पक्षों से बातचीत करने के बाद इस मामले में समझौता करा दिया है।

Share
Leave a Comment

Recent News