दिल्ली

दिल्ली: रोहिणी में CRPF स्कूल के पास धमाका: इलाके में मचा हड़कंप

Published by
Mahak Singh

राजधानी दिल्ली के रोहिणी के प्रशांत विहार इलाके में रविवार सुबह एक जोरदार धमाके ने हड़कंप मचा दिया। यह धमाका सीआरपीएफ स्कूल के पास हुआ, जिससे आसपास के इलाके में अफरा-तफरी मच गई।

धमाके की जानकारी

सुबह लगभग 07:47 बजे प्रशांत विहार थाने में धमाके की सूचना एक पीसीआर कॉल के माध्यम से मिली। फोन करने वाले ने बताया कि सीआरपीएफ स्कूल सेक्टर-14 के पास एक तेज आवाज के साथ विस्फोट हुआ है। इसके बाद, पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया।

धमाके के बाद आसमान में धुएं का गुबार छा गया, और प्रारंभिक जांच में फायर ब्रिगेड की टीम को मौके से कोई आपत्तिजनक सामान नहीं मिला। हालांकि, स्कूल की दीवार क्षतिग्रस्त हो गई और पास की दुकान के शीशे भी टूट गए। स्थानीय लोगों ने बताया कि विस्फोट की आवाज बेहद तेज थी, लेकिन इस घटना में किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है।

जांच

पुलिस ने विस्फोट के कारणों की जांच के लिए एफएसएल (फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी) टीम और बम निरोधक दस्ते को मौके पर बुलाया है। घटनास्थल को घेराबंदी कर दिया गया है और दमकल विभाग की टीम भी वहां पहुंच गई है। दमकल विभाग ने बताया कि घटना की सूचना उन्हें सुबह करीब 7:50 बजे मिली थी, जिसके बाद दो दमकल गाड़ियां तुरंत घटनास्थल पर भेजी गईं।

स्थानीय स्थिति

हालांकि अभी तक आग लगने या दीवार को नुकसान पहुंचने की कोई खबर नहीं है, लेकिन पुलिस और अग्निशमन विभाग की टीम ने इलाके में तलाशी अभियान जारी रखा है। अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है।

Share
Leave a Comment