उत्तराखंड

देहरादून: सैलून में छेड़छाड़, मोबिन समेत तीन गिरफ्तार

Published by
दिनेश मानसेरा

देहरादून : जिले के नुन्नावाला, भानियावाला थाना क्षेत्र में शाम करीब सवा सात बजे पुराने हरिद्वार रोड स्थित पैरामाउंट सैलून के मालिक ने सैलून के अंदर क्षेत्र की ही एक युवती से छेड़छाड़ की। शाम करीब सवा सात बजे जिले के नुन्नावाला, भानियावाला थाना क्षेत्र में पुराने हरिद्वार रोड स्थित पैरामाउंट सैलून के मालिक ने सैलून के अंदर क्षेत्र की ही एक युवती से छेड़छाड़ की।

जिसके बाद वहां हंगामा खड़ा हो गया। सूचना पाकर अन्य भाजपा नेता और हिंदू संगठन के लोग मौके पर पहुंचे। भीड़ में कुछ लोगों ने आरोपी युवक की पिटाई और सैलून में तोड़फोड़ भी की। इसी बीच आरोपी युवक व अन्य आरोपी मौके से फरार हो गए।

सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने फरार आरोपी मोबिन सहित तीन युवकों को पकड़ा। जिसमें से एक युवक गन्ने के खेत में छिपा हुआ था। चौकी इंचार्ज सुमित चौधरी ने कहा कि युवती की पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

भाजपा नेता संजीव सैनी और संपूर्ण रावत ने कहा कि शुक्रवार के दिन 11 बजे हिंदू संगठनों की एक महापंचायत की जाएगी। जिसमें बाहरी व्यक्तियों को किराये पर दुकान न देने की अपील की जाएगी। साथ ही जिन लोगों ने किसी विशेष समुदाय के लोगों को मकान और दुकानें किराये पर दे रखी हैं, उनसे दुकानें और मकान खाली करने को कहा जाएगा। हालात को देखते हुए बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स की तैनाती भी कर दी गई है।

Share
Leave a Comment

Recent News