उत्तराखंड

थूक जिहाद पर बोले रामदेव शर्मनाक है ऐसी घटनाएं, मुस्लिम धर्म गुरु आगे आएं

Published by
दिनेश मानसेरा

बाबा रामदेव थूक जिहाद पर बिफरे और कहा, ऐसे शर्मानाक घटनाएं होने पर मुस्लिम धर्म गुरुओं को भी खुलकर बोलना चाहिए। योग गुरु बाबा रामदेव ने थे मूत्र वाले जूस और चाय सहित खाने की चीजों को अशुद्ध कर परोसने पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि खाने की चीजों को अशुद्ध कर दूसरों को खिलाने की घटनाओं को शर्मनाक करार दिया जाना चाहिए। बाबा रामदेव ने मुस्लिम धार्मिक नेताओं से ऐसी शर्मनाक घटनाओं का कड़ा विरोध करने का आह्वान किया। ऐसी शर्मनाक करतूतों में शामिलों लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की भी पैरवी की है।

बाबा रामदेव ने थूक वाली घटनाओं पर आश्चर्य जताते हुए कहा कि इस तरह की शर्मनाक घटनाओं पर भी मुस्लिम धर्मगुरु चुप्पी साधे हुए हैं। कहा कि ऐसी घटनाओं से मुस्लिम धर्म और कुरान पाक का प्रचार नहीं होता है। मुसलमान और कुरान ऐसी घटनाओं से बदनाम हो रहे हैं। योग गुरु रामदेव ने हाल के दिनों में सोशल मीडिया पर वायरल हुए थूकने, पेशाब करने और गंदगी फैलाने के वीडियो पर कहा कि मौलवियों और धार्मिक नेताओं को आगे आकर ऐसी घटनाओं के बारे में बोलना चाहिए।

उन्होंने कहा कि ऐसी शर्मनाक घटनाएं करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए। बाबा रामदेव का कहना था कि ऐसी शर्मनाक घटनाओं से इस्लाम का प्रचार नहीं होता है। कहा कि ऐसी घटनाएं कई बार हो चुकी हैं।

Share
Leave a Comment