उत्तर प्रदेश

NCP नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या, हमलावरों ने तीन गोलियां मारी

Published by
WEB DESK

मुंबई, (हि.स.)। एनसीपी नेता (अजित गुट) बाबा सिद्दीकी की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। शनिवार रात बाबा सिद्दीकी पर यह फायरिंग मुंबई के बांद्रा ईस्ट इलाके में हुई। बताया जा रहा है कि उन पर दो से तीन राउंड फायरिंग की गई, जिसमें उन्हें तीन गोलियां लगीं।

फायरिंग के बाद बाबा सिद्दीकी को तुरंत लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां शुरुआती जांच के बाद डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

बताया जा रहा है कि बाबा सिद्दीकी को उस समय गोली मारी गई जब निर्मल नगर इलाके में आतिशबाजी चल रही थी। फायरिंग की घटना बाबा सिद्दीकी के बेटे जीशान सिद्दीकी के ऑफिस के पास हुई। घटना के बाद घटनास्थल पर भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है।

बाबा सिद्दीकी तीन बार रहे विधायक

बाबा सिद्दीकी महाराष्ट्र की राजनीति में बड़े नाम थे। 1999, 2004 और 2009 में तीन बार विधायक रहे। वर्ष 2004 से 2008 तक खाद्य और नागरिक आपूर्ति, श्रम और एफडीए राज्यमंत्री बने। इस साल फरवरी में उन्होंने कांग्रेस पार्टी छोड़ दी थी। इसके बाद वह अजित पवार के नेतृत्व वाली एनसीपी में शामिल हुए थे। फिल्म जगत में भी उनकी पैठ थी।

 

Share
Leave a Comment