तमिलनाडु

मालगाड़ी से टकराई दरभंगा एक्सप्रेस, टक्कर के बाद लगी आग, कई बोगियां पटरी से उतरीं

Published by
WEB DESK

चेन्नई, (हि.स.)। तमिलनाडु में शुक्रवार को मैसूर-दरभंगा एक्सप्रेस ट्रेन एक मालगाड़ी से टकरा गई। टक्कर होने से तीन डिब्बे पटरी से उतर गए। ट्रेन नंबर 12578 मैसूर-दरभंगा एक्सप्रेस और एक मालगाड़ी के बीच टक्कर के बाद पोन्नेरी (कवरापेट्टई) के पास एक्सप्रेस ट्रेन की दो बोगियों में आग लग गई। फिलहाल बचाव कार्य जारी है।

आधिकारिक सूत्रों के अनुसार तमिलनाडु के तिरुवल्लुर जिले के कवरापेट्टई रेलवे स्टेशन पर दरभंगा एक्सप्रेस ट्रेन एक मालगाड़ी से टकरा गई। मालगाड़ी से टकराने के बाद दरभंगा एक्सप्रेस के तीन डिब्बे पटरी से उतर गए। हादसे के बाद दरभंगा एक्सप्रेस की दो बोगियों में आग भी लग गई है। घटना के बाद ट्रेन में सवार यात्रियों को किसी तरह से बाहर निकाला जा रहा है। हादसे में अभी तक किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं मिली है।

शुरुआती जानकारी के मुताबिक दरभंगा एक्सप्रेस ने स्टेशन पर खड़ी मालगाड़ी को पीछे से टक्कर मारी है। टक्कर के समय एक्सप्रेस ट्रेन की स्पीड कितनी थी इसे लेकर भी अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आयी है। टक्कर के तुरंत बाद रेलवे के अधिकारी और कर्मचारी मौके पर पहुंचे हुए हैं। राहत व बचाव कार्य भी शुरू कर दिया गया है। इस दुर्घटना का कारण अभी तक पता नहीं सका है। अग्रिम जानकारी प्रतीक्षारत है।

Share
Leave a Comment