पंजाब

जमीन घोटाले के मामले में ED ने पंजाब से AAP के राज्यसभा सांसद संजीव अरोड़ा के ठिकानों पर मारे छापे

Published by
Kuldeep singh

जमीन घोटाले के मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने सोमवार को पंजाब से आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजीव अरोड़ा के कई ठिकानों पर छापेमारी की। संजीव अरोड़ा पर जमीन घोटाला करके मनी लॉन्ड्रिंग का आरोप है।

इसे भी पढ़ें: तिरुपति लड्डू विवाद: कांग्रेस नेता हर्ष कुमार ने पवन कल्याण को घेरते हुए सनातन धर्म के खिलाफ उगला जहर

ईडी ने पंजाब से 61 वर्षीय सांसद के गुरुग्राम स्थित घर के साथ ही लुधियाना समेत कुछ अन्य लोगों के परिसरों की तलाशी ली। ईडी की रेड के बाद आम आदमी पार्टी भड़क गई है। संजीव अरोड़ा का बचाव करते हुए आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के पूर्व उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने तर्क दिया कि संजीव अरोड़ा एक व्यवसायी हैं। उनके खिलाफ कार्रवाई करके उनकी पार्टी को तोड़ने की कोशिशें की जा रही हैं।

इसे भी पढ़ें: जनसंख्या असंतुलन: वनों में मुस्लिम गुज्जरों ने सैकड़ों हेक्टेयर जमीन कब्जाई, मुस्लिमों को जंगल में बसाने की साजिश

अधिकारियों के मुताबिक, आप सांसद के खिलाफ जो छापेमारी की गई है, PMLA एक्ट के तहत की जा रही है, जो कि जमीन धोखाधड़ी के मामले से जुड़ी है। इस बीच आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह छापेमारी को लेकर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए ऐसा करने से हमारी पार्टी की हौसला टूटने नहीं वाला है।

इसे भी पढ़ें: हिजाब विवाद के सहारे अब कर्नाटक के सभी जिलों में मुस्लिम छात्राओं के लिए कॉलेज स्थापित करेगा वक्फ बोर्ड

गौरतलब है कि अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया, संजय सिंह समेत कई अन्य नेता दिल्ली शराब घोटाले के मामले में जमानत पर हैं। आम आदमी पार्टी के एक के बाद एक नेताओं का नाम लगातार एक के बाद एक घोटालों में सामने आ रहा है, लेकिन फिर भी वो खुद को कट्टर ईमानदार बताने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: बंगाल: बच्ची से दुष्कर्म और हत्या, NCPCR की टीम पहुंची जयनगर, कोर्ट ने पुलिस को फटकारा, पॉक्सो एक्ट जोड़ने का निर्देश

Share
Leave a Comment

Recent News