भारत

क्या यह हरियाणा चुनाव के लिए था? : 5,600 करोड़ के ड्रग्स जब्ती पर BJP का बड़ा सवाल, कांग्रेस कनेक्शन पर साधा निशाना

Published by
SHIVAM DIXIT

नई दिल्ली । भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने हाल ही में दिल्ली में हुए 5,600 करोड़ रुपये की कोकीन ज़ब्ती के मामले पर कांग्रेस पार्टी पर कड़ा हमला किया है। इस मामले में गिरफ्तार किए गए मास्टरमाइंड तुषार गोयल का कांग्रेस से कनेक्शन बताते हुए, बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने कई गंभीर सवाल उठाए हैं।

बीजेपी के आरोप : क्या कांग्रेस का ड्रग माफियाओं से संबंध है.?

बीजेपी ने अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि तुषार गोयल, जो इस ड्रग मामले का मुख्य आरोपी है, कांग्रेस के दिल्ली युवा कांग्रेस में सक्रिय था। पार्टी का दावा है कि तुषार गोयल दिल्ली युवा कांग्रेस के RTI सेल का चेयरमैन था। इस मामले को उजागर करते हुए सुधांशु त्रिवेदी ने पूछा, “क्या इस ड्रग से जुड़े पैसे का उपयोग हरियाणा विधानसभा चुनाव की प्रक्रिया में हो रहा था?”

बीजेपी प्रवक्ता ने यह भी सवाल उठाया कि क्या कांग्रेस के कुछ नेता ड्रग पेडलर्स के साथ किसी प्रकार का तालमेल बनाए हुए थे। सुधांशु त्रिवेदी ने कहा, “क्या कांग्रेस पार्टी की फंडिंग में ड्रग्स का पैसा इस्तेमाल हो रहा था?” उन्होंने कांग्रेस से इस पर सफाई देने की मांग की है।

कांग्रेस पर बीजेपी का सीधा हमला

इस प्रेस कांफ्रेंस में सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी और ड्रग माफियाओं के बीच संभावित संबंधों की जांच होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि यह बहुत गंभीर मामला है और कांग्रेस को इस पर जवाब देना चाहिए कि उनके संगठन से जुड़े लोग कैसे ड्रग नेटवर्क में शामिल पाए जा रहे हैं।

ड्रग बस्ट की घटना

दिल्ली में 5,600 करोड़ रुपये की कोकीन की बड़ी खेप पकड़ी गई थी, और इस मामले में तुषार गोयल को मुख्य आरोपी के रूप में गिरफ्तार किया गया है। इस जब्ती ने दिल्ली और हरियाणा के राजनीतिक गलियारों में हड़कंप मचा दिया है।

चुनावों में ड्रग मनी का इस्तेमाल.?

बीजेपी ने आशंका जताई है कि इस ड्रग मनी का इस्तेमाल हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए किया जा सकता था। इस मुद्दे पर त्रिवेदी ने कहा कि चुनाव आयोग को इस मामले की गंभीरता से जांच करनी चाहिए और यह देखना चाहिए कि कहीं चुनाव प्रक्रिया में इस अवैध पैसे का दुरुपयोग तो नहीं हो रहा है।

कांग्रेस की चुप्पी पर सवाल

बीजेपी ने कांग्रेस की चुप्पी पर भी सवाल खड़े किए हैं। सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि कांग्रेस को इस मुद्दे पर खुलकर सामने आना चाहिए और साफ-साफ बताना चाहिए कि तुषार गोयल के कांग्रेस से क्या संबंध हैं। उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस इस पूरे मामले में अपनी भूमिका स्पष्ट करे और यह बताए कि क्या कोई कांग्रेस नेता ड्रग माफियाओं के साथ जुड़ा हुआ है।

Share
Leave a Comment