उत्तर प्रदेश

फतेहपुर में वंचित समुदाय की महिला से ग्राम प्रधान गुलाम मोहम्मद ने की रेप की कोशिश

Published by
सुनील राय

फतेहपुर जनपद में एक वंचित समाज की महिला के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया गया। पीड़िता ने ग्राम प्रधान गुलाम मोहम्मद पर आरोप लगाया है कि उसने अपने भतीजे के माध्यम से घर पर बुलाया और फिर धोखे से उसने कमरे के अन्दर ले गया। कमरे में गुलाम मोहम्मद ने दुष्कर्म का प्रयास किया। पुलिस ने गुलाम मोहम्मद का शांति भंग करने के आरोप में चालान किया है।

पीड़िता का मेडिकल परिक्षण कराया जा रहा है। मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जायेगी। मेडिकल रिपोर्ट आ जाने के बाद पीड़िता का बयान दर्ज किया जाएगा। जानकारी के अनुसार, फतेहपुर जनपद के राधानगर थाना क्षेत्र की रहने वाली पीड़िता को ग्राम प्रधान का भतीजा उसे बुला कर ले गया था।

इसे भी पढ़ें: मेरठ : मंदिर के सेवादार ने पनीर रोल मंगवाया, लेकिन डिलीवरी में मिला एगरोल, कहा- ‘धर्म भ्रष्ट कर दिया’

ग्राम प्रधान के घर पहुंचने पर ग्राम प्रधान के कहा कि बाहर मैदान में सूखने के लिए दाल रखी हुई है। उसे अन्दर लाकर रख दो। पीड़िता का आरोप है कि कुछ देर बाद उसे गुलाम मोहम्मद ने अपने कमरे में बुलाया और दुष्कर्म का प्रयास किया। गुलाम मोहम्मद ने उसके साथ अश्लील हरकतें की और उसके कपड़े फाड़ दिए।

इसे भी पढ़ें: श्रीराम जन्मभूमि मन्दिर के शिखर की प्रथम शिला पूजी गई, चार माह में कार्य पूर्ण होगा

किसी तरह वह जान बचाकर वहां से निकली। घटना के बाद गुलाम मोहम्मद ने पीड़िता के पति को भी जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता का कहना है कि घटना के बाद वह डरी हुई थी। कुछ दिन बाद साहस जुटा कर वह थाना प्रभारी से मिली और घटना के बारे में सूचित किया।

इसे भी पढ़ें: डिजिटल अरेस्ट का खौफनाक चेहरा : फर्जी कॉल से शिक्षिका की मौत, सेक्स रैकेट में फंसने की धमकी, 1 लाख रुपये डिमांड

Share
Leave a Comment