कर्नाटक

हाथों में तिरंगा लेकर कांग्रेस कार्यकर्ता ने उतारे सिद्धारमैया के जूते, पूनावाला बोले-ये तिरंगे का अपमान

Published by
Kuldeep singh

राष्ट्रीय ध्वज का स्थान सबसे ऊंचा माना जाता है। लेकिन, कर्नाटक की कांग्रेस शासित प्रदेश के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया द्वारा तिरंगे का अपमान किए जाने का मामला प्रकाश में आय़ा है, जहां वह महात्मा गांधी की जयंती पर उन्हें श्रद्धांजलि देने पहुंचे थे। कार्यक्रम स्थल पर कांग्रेस के एक कार्यकर्ता ने उनका जूता उतारा, उस दौरान वह अपने हाथ में तिरंगा लिए हुए था।

क्या है पूरा मामला

मामला कुछ यूं है कि ये घटना 2 अक्तूबर की है, जब गांधी जयंती के मौके पर सिद्धारमैया अपने कार्यकर्ताओं के हुजूम के साथ श्रद्धांजलि देने के लिए पहुंचे। वहां पर चाटुकारिता करते हुए एक कांग्रेस कार्यकर्ता अपने हाथ में तिरंगा लिए हुए उनके जूते को उतारता है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

इसे भी पढ़ें: रामपुर में निशुल्क यूपीएससी कोचिंग का झांसा देकर करा रहे थे मतांतरण, उत्तराखंड के मैक्स बंधु सहित 4 गिरफ्तार

इस वीडियो के सामने आने के बाद हड़कंप मच गया है। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने सिद्धारमैया पर निशाना साधते हुए कांग्रेस को भ्रष्टाचार की दुकान करार दिया। उसकी अहंकार वाली पहचान है, इन्होंने तिरंगे का अपमान किया है।

इसे भी पढ़ें: दिल्ली: इलाज करवाने के बहाने आए बदमाश और डॉक्टर की गोली मारकर की हत्या

वहीं कर्नाटक भाजपा के अध्यक्ष बीवाई विजयेंद्र ने कहा कि औपनिवेशिक शासन से मुक्त हुआ भारत अब दुनिया का अग्रणी राष्ट्र है। उनका कहना है कि कांग्रेस के लिए राष्ट्रीय ध्वज और राष्ट्रीय गौरव जैसी अवधारणाएं हमेशा से समय की बर्बादी की तरह रही है। उन्होंने तिरंगे का अपमान करने पर कांग्रेस से मांफी मांगने की मांग की। इसके साथ ही कांग्रेस के सदस्य उपनिवेशवाद को अपना आदर्श मानते हैं।

इसे भी पढ़ें: Kolkata Rape Case: पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए डॉक्टरों ने निकाला विरोध मार्च, कहा-इंसाफ मिलने तक नहीं रुकेंगे

Share
Leave a Comment