मनोरंजन

गोविंदा को लगी गोली: क्या यह दुर्घटना थी या कुछ और?

Published by
Parul

नई दिल्ली अभिनेता गोविंदा ने मंगलवार सुबह अपने पैर में गोली मार ली। यह घटना सुबह लगभग 4:45 बजे हुई जब वह कोलकाता के लिए निकलने की तैयारी कर रहे थे। गोविंदा अपने लाइसेंस प्राप्त रिवॉल्वर को एक केस में रख रहे थे, तभी वह उनके हाथ से गिर गई और गोली चल गई, जो उनके पैर में लग गई।

गोविंदा को तुरंत मुंबई के क्रिटिकेयर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां डॉक्टरों ने उनकी चोट का उपचार किया। उनके प्रबंधक शशि सिन्हा ने पुष्टि की कि गोली निकाल दी गई है और गोविंदा की हालत अब स्थिर है।
मुंबई पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है और अभिनेता की रिवॉल्वर को जब्त कर लिया है।

इस घटना के बाद से उनके स्वास्थ्य को लेकर फैंस और मीडिया में चर्चा बनी हुई है। हालांकि, पुलिस ने बताया कि उनकी चोट गंभीर नहीं है और उन्हें केवल एहतियात के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

गोविंदा 90 के दशक के सबसे लोकप्रिय बॉलीवुड सितारों में से एक हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 80 के दशक में एक एक्शन हीरो के रूप में की थी। बाद में कॉमेडी फिल्मों में सफलता हासिल की और कई हिट फिल्में दीं। हालांकि, 2007 के बाद से उनकी फिल्मी किस्मत में गिरावट आई है और वे पिछले कुछ वर्षों से बड़े पर्दे पर नजर नहीं आए हैं। गोविंदा राजनीति में भी सक्रिय हैं और हाल ही में शिवसेना पार्टी में शामिल हुए हैं।

ये भी पढ़े- मिथुन चक्रवर्ती को मिलेगा दादा साहेब फाल्के पुरस्कार: भारतीय सिनेमा में उनके योगदान को मिली मान्यता!

ये भी पढ़े- महाराष्ट्र सरकार का ऐतिहासिक फैसला: देशी गाय को दिया ‘राज्यमाता’ का दर्जा

ये भी पढ़े- महबूबा मुफ़्ती का आतंक प्रेम! आतंकी हसन नसरल्लाह की मौत से दुःखी, रोका चुनाव प्रचार

Share
Leave a Comment