दिल्ली

दिल्ली में पुलिस कांस्टेबल की हत्या: शराब पीने से रोकने पर गाड़ी से कुचला

Published by
Parul

नई दिल्ली एक 30 वर्षीय पुलिस कांस्टेबल संदीप मलिक की रविवार तड़के पश्चिम दिल्ली के नांगलोई में कार से कुचलकर हत्या कर दी गई। यह घटना सुबह करीब 2:15 बजे हुई, जब उन्होंने दो व्यक्तियों को कार पार्किंग में शराब पीने से मना कर दिया।

संदीप मलिक गश्त कर रहे थे। उन्होंने रेलवे यार्ड पार्किंग में दो लोंगो को कार में बैठकर शराब पीते देखा तो उन्हें वहां से चले जाने के लिए कहा। इस बात पर दोनों में बहस हो गई। संदीप मलिक ने आरोपियों को चेतावनी दी, यदि वे वहां से नहीं गए तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी। जिसके बाद आरोपी गाड़ी लेकर वहां से भाग गए और वीणा इंक्लेव के बाहर संदीप के आने का इंतजार करने लगे। संदीप के आते ही उन्होंने अपनी कार से उसकी मोटरसाइकिल को टक्कर मारी। उसको 30 फीट तक घसीटा और फिर एक अन्य खड़े वाहन से कुचल दिया। सीसीटीवी फुटेज में स्पष्ट रूप से देखा गया कि यह हमला जानबूझकर किया गया था।

इस मामले में प्रारंभिक पुलिस डायरी में एक शराब विक्रेता  जंगरा का नाम भी सामने आया है। जिसने संदीप पर काम करवाने का दबाव डाला था। हालांकि पुलिस ने किसी संगठित अपराध के संबंध से इनकार किया है।

पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया है और राजनिश को गिरफ्तार कर लिया है। कार को भी जब्त कर लिया है। कार से शराब की बोतल और चिप्स के पैकेट बरामद हुए है। पुलिस अभी भी मामले की जांच कर रही है।

ये भी पढ़े- नक्सलियों ने नहीं कराने दिया इलाज

ये भी पढ़े- झाड़-फूंक कराने आई लड़की से गंदी हरकतें कर रहा था मौलाना, मां ने भरी पंचायत में बरसाईं चप्पलें

ये भी पढ़े- हसन नसरल्लाह की मौत पर पाकिस्तान में प्रदर्शन, लगे ‘अमेरिका मुर्दाबाद’ के नारे, प्रदर्शनकारियों ने बरसाए पत्थर

 

 

Share
Leave a Comment