भारत

झाड़-फूंक कराने आई लड़की से गंदी हरकतें कर रहा था मौलाना, मां ने भरी पंचायत में बरसाईं चप्पलें

Published by
अनुरोध भारद्वाज

मुरादबाद। मदरसे-मस्जिदों में गंदी बात करने वाले मौलवी-मौलानाओं की सत्य घटनाएं अक्सर सामने आती हैं। ताजा मामला मुरादाबाद का है, जहां इस्लामिक शिक्षा देने वाले मौलाना ने झाड़-फूंक की आड़ में एक बीमार लड़की को अपनी हवस का शिकार बनाने की कोशिश की। समय रहते मां ने कमरे में पहुंचकर बेटी को बचा लिया। इसके बाद भरी पंचायत में गुस्साई मां ने कुकर्मी मौलाना पर इतनी चप्पलें बरसाईं, कि पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है।

मौलाना की पंचायत में पिटाई का मामला मुरादाबाद के अगवानपुर क्षेत्र में सामने आया है। स्थानीय लोगों के अनुसार, आसपास के मुस्लिम परिवार अपने बच्चों को मौलाना के पास इस्लामिक शिक्षा लेने भेजते थे। पढ़ाई के साथ मौलाना झाड़-फूंक से वशीकरण, बीमारी के इलाज का भी दावा करता था। मौलाना के घर के पास से ही एक महिला की बेटी काफी समय से बीमार चल रही थी।

युवती की बीमारी का इलाज कराने के लिए मां ने मौलाना से संपर्क किया तो उसने घर आने को कहा था। अकेले में झाड़फूंक से बीमारी ठीक करने की बात कहकर मौलाना युवती को कमरे के अंदर ले गया और साथ आई मां को बाहर बैठकर इंतजार करने को कहा। काफी देर तक जब बेटी बाहर नहीं आई तो मां को आशंका हुई और वह कमरे में पहुंच गई। अंदर उसकी बेटी बदहवास हालत में मिली और मौलाना उसके साथ छेड़छाड़, अश्लील हरकतें करता मिला।

महिला ने तुरंत ही अपने परिवार और रिश्तेदारों को बुला लिया। इस बीच आसपास के लोग भी जुट गए। पंचायत में कोशिश मौलाना को डांट-डपटकर उसकी करतूत छिपाने की चल रही थी, लेकिन बीमारी लड़की की मां आक्रोशित होकर मौलाना पर टूट पड़ी। जब तक लोग बीच-बचाव करते, महिला ने मौलाना पर ताबड़तोड़ चप्पलें बरसा दीं। वहां मौजूद लोगों ने मौलाना की पिटाई का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इस मामले में महिला या उसकी बेटी की ओर से थाने में शिकायत नहीं की गई है, लेकिन वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस जांच में जुटी है।

Share
Leave a Comment