हरियाणा

हरियाणा: कांग्रेस में बापू-बेटा सब CM बनना चाहते हैं, दोनों ही मिलकर पार्टी को निपटाने में लगे: PM नरेंद्र मोदी

Published by
Kuldeep singh

हरियाणा विधानसभा चुनाव के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर जोरदार हमला किया है। उन्होंने कांग्रेस में जारी गुटबाजी को लेकर तंज कसा और कहा कि यहां स्थिरता की सबसे अधिक कमी है। प्रदेश में हर कोई सीएम बनने के लिए मारामारी कर रहा है। यहां पर बापू (भूपेंद्र सिंह हुड्डा) और बेटा (दीपेंद्र सिंह हुड्डा) इसके दावेदार हैं।

इसे भी पढ़ें: तमिलनाडु: सनातन धर्म को खत्म करने की बात करने वाले उदयनिधि स्टालिन बने डिप्टी CM, BJP नेता ने कसा तंज

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हरियाणा में शनिवार को एक चुनावी रैली को संबोधित कर रहे थे, उसी दौरान उन्होंने ये बातें कही। उन्होंने ये भी कहा कि दोनों पिता-पुत्र मिलकर सभी को निपटाने की कोशिशें कर रहे हैं। इसीलिए प्रदेश के जागरुक नागरिक कांग्रेस को निपटाने की कोशिशों में लगे हुए हैं। प्रधानमंत्री कहते हैं कि प्रदेश की माताओं और बहनों का नारा है ‘म्हारा हरियाणा नॉन स्टॉप हरियाणा’ और इसका विकास भी नॉन स्टॉप ही होना चाहिए। पीएम मोदी ने कहा कि अब तो हर जगह से बस एक ही आवाज आ रही है ‘भरोसा दिल से और बीजेपी फिर से’, लोगों ने अपना मन बना लिया है कि तीसरी बार भाजपा को मौका देना है।

गांधी परिवार ने हिमाचल को झूठ में फंसाया

यहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर जुबानी हमला करते हुए हिमाचल प्रदेश का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि दिल्ली के जिस शाही परिवार को लोगों ने चुना था, उन्हें उस परिवार ने अपने झूठ में लोगों को फंसा लिया। इसका असर ये हो रहा है कि आज प्रदेश के कर्मचारियों वेतन और डीए देने का पैसा तक प्रदेश की सरकार के पास नहीं है। इससे ये बात स्पष्ट हो गई है कि जहां भी कांग्रेस रहेगी, वहां पर कभी भी स्थिरता नहीं रहेगी।

इसे भी पढ़ें:  राहुल गांधी अब राम मंदिर के नाम पर हिन्‍दू समाज को बांटने की राजनीति पर उतर आए!

इसके साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर तंज कसा कि जो पार्टी खुद में एकता नहीं ला सकती, वो राज्य में कैसे स्थिरता लाएगी।

Share
Leave a Comment

Recent News