दिल्ली

केजरीवाल ने बिभव कुमार को कहा-पार्टी का बड़ा नेता, स्वाती मालिवाल ने कहा-‘बेशर्म’

Published by
Kuldeep singh

दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा उनके सहयोगी बिभव कुमार को निर्दोष बताने और उन्हें बड़ा नेता करार देने पर स्वाती मालिवाल ने करारा हमला किया है। स्वाती मालिवाल ने केजरीवाल को बेशर्म करार दिया। उन्होंने कहा कि आपने बेशर्मी की सारी हदों को पार कर दिया है।

उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए कहा कि जिस गुंडे ने आपकी मौजूदगी में मुझपर हमला किया, जब वह जेल में था, तब आपने उस अपराधी को बचाने के लिए देश के सबसे महंगे वकीलों की सबसे बड़ी फौज खड़ी कर दी। यहीं नहीं मेरे खिलाफ एक के बाद एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करवाई। केजरीवाल पर निशाना साधते हुए मालिवाल ने कहा कि आज जब वह (बिभव कुमार) जमानत लेकर जेल से बाहर आ गया है तो उसे पार्टी का बड़ा नेता कहा जा रहा है। आज केजरीवाल कह रहे हैं कि बिभव को फर्जी मामले में जेल में डाला गया था।

इसे भी पढ़ें: हिमाचल सरकार के नाम-पता आदेश से नाराज हुआ कांग्रेस हाईकमान : मंत्री विक्रमादित्य सिंह को दिल्ली किया गया तलब

क्या है पूरा मामला

मामला कुछ यूं है कि दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को दिल्ली विधानसभा को संबोधित करते हुए अलग-अलग मामलों में कानूनी लड़ाई लड़ रहे आम आदमी पार्टी के नेताओं का बचाव किया था। केजरीवाल ने दावा किया था कि उनके साथियों को फर्जी केसों में फंसाया गया है। विधानसभा को अपनी सियासत का प्लेटफॉर्म बनाते हुए केजरीवाल ने आरोप लगाया कि उन्होंने मेरे खिलाफ केस दर्ज किया, मनीष सिसोदिया, संजय सिंह, विजय नायर, विभव और सत्येंद्र जैन को जेल में डाल दिया। हालांकि, इन सभी के बाद हम मजबूती से बने हुए हैं।

इसे भी पढ़ें: ‘यह मेरी जिम्मेदारी नहीं’ : यह सुनते ही भड़क उठे AAP विधायक, दिल्ली जल बोर्ड कर्मचारी को जूते से पीटा, एफआईआर दर्ज

मालिवाल ने आरोप लगाया कि केजरीवाल अपनी ही पार्टी के भीतर महिलाओं के लिए खड़े होने में विफल रहे हैं। स्वाती मालिवाल ने कहा कि यदि कोई व्यक्ति अपनी पार्टी की महिला सांसद के लिए स्टैंड नहीं ले सकता है, तो वो दिल्ली की महिलाओं का पक्ष क्या लेगा।

Share
Leave a Comment

Recent News