ओडिशा

बेंगलुरू महालक्ष्मी हत्याकांड: मुक्ति रे की मां बोली-‘उसने मुझे बताया था कि एक महिला की हत्या कर दी’

Published by
Kuldeep singh

बेंगलुरू का महालक्ष्मी हत्याकांड तो आपकी जेहन में होगा ही, जहां एक व्यक्ति इतना बड़ा हैवान बन गया और उसने एक लड़की महालक्ष्मी की बेरहमी से हत्या करने के बाद उसके शव के 59 टुकड़े कर दिए। अब इस केस में आरोपी की मां ने मीडिया के सामने आकर खुलासा किया है कि जब वह बेंगलुरू से वापस आया तो परेशान था, पूछने पर बताया कि एक गलती कर दी है। मैंने एक महिला की हत्या कर दी है।

हत्यारोपी मुक्ति रे की मां का दावा है कि उनके बेटे ने उन्हें बताया था कि महालक्ष्मी ने उसके पैसे और उसकी सोने की चेन ले ली थी। साथ ही उसी के कहने पर कई लोगों ने मेरे बेटे को धमकाया था। इसी के बाद मेरा बेटी लड़की के घर गया, जहां उसकी उसके साथ जमकर बहस हुई। इसी दौरान उसने लड़की का गला दबाकर उसकी हत्या कर दी।

इसे भी पढ़ें: ‘यह मेरी जिम्मेदारी नहीं’ : यह सुनते ही भड़क उठे AAP विधायक, दिल्ली जल बोर्ड कर्मचारी को जूते से पीटा, एफआईआर दर्ज

60 वर्षीय महिला के मुताबिक, घर वापस आने के बाद उसके बेटे ने इस घटना के बारे में बताया तो मैं अवाक रह गई। आरोपी की मां का ये भी दावा है कि कर्नाटक में रहने के दौरान एक महिला की शिकायत पर उसे पुलिस ने गिरफ्तार भी किया था। हालांकि, बाद में वह 1000 रुपए देने के बाद जेल से बाहर आ गया।

अवैध संबंधों का भी आरोप

इसके साथ ही पुलिस को आरोपी के घर से एक सुसाइड नोट भी मिला है। तीन पेज के सुसाइड नोट में आरोपी ने मृतका पर पैसों के लिए परेशान करने और पर पुरुष के साथ अवैध संबंध रखने का आरोप लगाया है।

आरोपी ने कर ली थी सुसाइड

रिपोर्ट के मुताबिक, हत्या के बाद आरोपी मुक्ति रे बेंगलुरू से भाग कर अपने गांव चला गया था। बताया जाता है कि मंगलवार की रात को मुक्ति रे अपने घर से स्कूटर लेकर निकला और फिर दोबारा वापस नहीं लौटा। बाद में उसका शव मिला पेड़ से लटका मिला। उसके शव के पास से ही उसका स्कूटर भी था। बाद में सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने उसके शव को पेड़ से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस की टीम ने उसके स्कूटर से एक लैपटाप भी मिला। उसके घर से पुलिस को एक सुसाइड नोट मिलता है, जिसमें वो इस बात को स्वीकार करता है कि उसी ने महालक्ष्मी की हत्या की थी। इस बीच बेंगलुरू पुलिस की टीम भी ओडिशा पहुंची और भद्रक में अधिकारियों के साथ बातचीत करके उन्हें इसकी जानकारी दी।

इसे भी पढ़ें: हिमाचल सरकार के नाम-पता आदेश से नाराज हुआ कांग्रेस हाईकमान : मंत्री विक्रमादित्य सिंह को दिल्ली किया गया तलब

क्या है पूरा मामला

मामला कुछ यूं है कि 21 सितंबर को 29 वर्षीय महालक्ष्मी का व्यालिकावल स्थित उसके घर की फ्रिज से उसका 59 टुकड़ों में कटा शव बरामद हुआ था। बताया जाता है कि आरोपी मल्लेश्वरम में कपड़ों के एक शो रूप में काम कर रहा था। उसके साथ ही महालक्ष्मी भी वहीं पर काम करती थी।

Share
Leave a Comment

Recent News