दिल्ली

डीयू छात्राओं के साथ हादसा: NSUI पर मोजोलैंड पार्टी में ले जाने का आरोप, एबीवीपी ने की निंदा

Published by
Mahak Singh

दिल्ली विश्वविद्यालय के भगिनी निवेदिता कॉलेज की छात्राओं को प्रलोभन देकर एनएसयूआई(NSUI) , बृहस्पतिवार को हरियाणा के मुरथल स्थित मोजोलैंड वाटर पार्क, पार्टी करवाने के लिए लेकर जा रही थी, जहां रास्ते में एक दुर्घटना हो‌ गई। जिसमें दो छात्राएं गंभीर रूप से घायल हैं, और अन्य छात्राओं को भी चोटें आई हैं। गंभीर रूप से घायल छात्राएं सर्जरी के लिए दिल्ली के द्वारका क्षेत्र के एक अस्पताल में भर्ती हैं।

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (ABVP), कांग्रेस की छात्र इकाई एनएसयूआई द्वारा धन-बल के प्रयोग द्वारा डीयू की छात्राओं की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ तथा छात्रसंघ चुनाव दूषित करने की कड़ी निंदा करती है। मोजोलैंड में छात्रों को पार्टी करवाकर चुनाव को प्रभावित करवाने की शर्मनाक कोशिशें सामने आने से एनएसयूआई का वास्तविक चरित्र पुनः उजागर हो गया है।

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की राष्ट्रीय मंत्री शिवांगी खरवाल ने कहा कि डीयू के मिरांडा हाउस में कल एनएसयूआई के गुंडे जबरदस्ती घुसे और फिर भगिनी निवेदिता कॉलेज की छात्राओं को प्रलोभन देकर बिना कॉलेज प्रशासन व छात्राओं के परिजनों की अनुमति के बिना उन्हें दिल्ली से बाहर लेकर गए, जहां दुर्घटना में छात्राओं को गंभीर चोट आई हैं। एनएसयूआई को कोई हक नहीं है कि इस तरह वे छात्राओं की सुरक्षा से खिलवाड़ करें।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Share
Leave a Comment