मनोरंजन

उर्मिला मातोंडकर और मोहसिन अख्तर मीर का तलाक : आठ साल की शादी अंत की ओर

Published by
SHIVAM DIXIT

मुंबई । अभिनेत्री और राजनीतिज्ञ उर्मिला मातोंडकर ने अपने पति मोहसिन अख्तर मीर से तलाक की अर्जी दाखिल कर दी है। दोनों की शादी आठ साल पहले 2016 में हुई थी, लेकिन अब उनके रिश्ते में दरार आ गई है। उर्मिला ने चार महीने पहले कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी दाखिल की थी। हालांकि, यह तलाक आपसी सहमति से नहीं हो रहा है और दोनों ने अब तक इस पर कोई सार्वजनिक टिप्पणी नहीं की है।

निकाह और अलगाव

उर्मिला मातोंडकर ने मोहसिन अख्तर मीर से 2016 में शादी की थी। दोनों की मुलाकात बॉलीवुड के प्रसिद्ध डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​के जरिए हुई थी। शादी के समय उर्मिला और मोहसिन की उम्र में 10 साल का अंतर चर्चा का विषय बना था। उर्मिला वर्तमान में 50 साल की हैं जबकि मोहसिन 40 साल के हैं। उनकी शादी बेहद निजी समारोह में हुई थी, जिसमें केवल करीबी दोस्त और परिवार के लोग शामिल हुए थे।

अलगाव की खबर

काफी समय से दोनों के बीच अनबन की खबरें चल रही थीं, लेकिन अब यह स्पष्ट हो गया है कि उर्मिला ने तलाक की अर्जी दाखिल कर दी है। रिपोर्ट्स के अनुसार, उर्मिला ने काफी सोच-विचार के बाद इस फैसले पर पहुंची हैं। हालांकि, अभी तक दोनों के अलग होने का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है।

कौन हैं मोहसिन अख्तर मीर.?

मोहसिन अख्तर मीर मूल रूप से कश्मीर के रहने वाले हैं। वह एक व्यवसायी और मॉडल हैं। 2009 में उन्होंने “इट्स ए मैन्स वर्ल्ड” से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वह “लक बाय चांस” और “मुंबई मस्त कलंदर” जैसी फिल्मों में नजर आए। फिलहाल, मोहसिन मनीष मल्होत्रा ​​के ब्रांड के साथ जुड़े हुए हैं।

अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं

उर्मिला और मोहसिन ने तलाक की खबरों पर अब तक कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है। लेकिन रिपोर्ट्स के अनुसार, उनका अलगाव कोर्ट में लंबित है। यह देखना बाकी है कि इस मामले में आगे क्या होता हैं।

Share
Leave a Comment