उत्तर प्रदेश

लखनऊ : मोहम्मद दानिश और अमीन ने कक्षा 5 की बच्ची से किया गैंगरेप, बदहवास हालत में परिजनों को सुनाई आपबीती

Published by
SHIVAM DIXIT

लखनऊ । लखनऊ के सरोजनी नगर थाना क्षेत्र में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां कक्षा पांचवीं की एक छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

पुलिस के अनुसार, पीड़िता सोमवार शाम को स्कूल से घर लौट रही थी, तभी दो युवक मोहम्मद दानिश और मोहम्मद अमीन ने उसे जबरन कार में बैठा लिया और एक होटल ले गए। जहां उन्होंने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इस दौरान आरोपियों ने पीड़ित बच्ची के साथ दुष्कर्म करते हुए वीडियो भी बनाई। आरोपियों ने पीड़िता को धमकी दी गई कि अगर उसने किसी को बताया तो उसके परिवार को जान से मार दिया जाएगा।

वहीं शाम चार बजे के आसपास आरोपित पीड़िता को उसके घर के समीप छोड़कर भाग गए। बदहवास हालत में मासूम बच्ची अपने घर पर पहुंची तो, उसकी हालत देखकर परिवार के लोग हक्का-बक्का रह गए। पूछताछ करने पर पीड़िता ने अपने परिवार को पूरी घटना बताई। जिसके बाद पीड़िता के पिता ने पुलिस में मोहम्मद दानिश और मोहम्मद अमीन के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। वहीं पुलिस ने शिकायत के बाद पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया और आरोपियों की तलाश में जुट गई।

क्या कहते हैं पुलिस अधिकारी..?

वहीं इस मामले को लेकर पुलिस उपायुक्त दक्षिणी ने बताया कि इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है। पीड़ित बच्ची का शिकायत के बाद मेडिकल परिक्षण कराया गया। वहीं पुलिस घटना से जुड़े सभी साक्ष्यों को एकत्र कर रही है और जिसके आधार पर आगे की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। वहीं फरार चल रहे दुसरे आरोपी की तलाश में टीमें लगी हुईं है।

Share
Leave a Comment