भारत

चिकनी-चुपड़ी बातों में फंसाना, फिर सेक्स के लिए उकसाना : शौहर के साथ हनीट्रैप गिरोह चलाती थी सानिया, ऐसे करती थी शिकार

Published by
SHIVAM DIXIT

फरीदाबाद । 18 सितंबर 2024। पुलिस की क्राइम ब्रांच सेक्टर 56 ने हनीट्रैप के माध्यम से लोगों को फंसाकर उनसे लाखों रुपये ऐंठने वाले एक गिरोह का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने इस मामले में 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिनमें दो महिलाएं भी शामिल हैं। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान सानिया (23), रेशमा (45), रहीश (48), इरफान (27) और फरीद (27) के रूप में हुई है। सभी आरोपी मुस्लिम समुदाय से हैं और फरीदाबाद के विभिन्न क्षेत्रों से ताल्लुक रखते हैं। यह गिरोह हनीट्रैप की साजिश रचकर लोगों से जबरन पैसे वसूलता था।

सानिया थी गिरोह की मुखिया

इस गिरोह की मुखिया सानिया, अपने पति सलीम और फूफा रफीक के साथ मिलकर इस काम को अंजाम देती थी। गिरोह का तरीका यह था कि सानिया पहले पुरुषों को अपनी चिकनी-चुपड़ी बातों में फंसाती, फिर उनसे कामुक बातें कर उन्हें शारीरिक संबंध बनाने के लिए उकसाती और फिर उसके साथी ब्लैकमेलिंग के जरिए पीड़ित से पैसे वसूलते थे। पुलिस के मुताबिक, इस गिरोह में कुल 10-12 लोग शामिल थे, जिनमें सानिया, उसका पति सलीम, रफीक, रेशमा और अन्य लोग शामिल हैं।

एक लाख रुपये ऐंठने का मामला

पीड़ित आरिफ (नूंह निवासी) के साथ भी इसी प्रकार की घटना हुई थी। सानिया ने फरवरी 2024 में आरिफ को फोन करके अपने प्यार के जाल में फंसा लिया। 23 फरवरी को उसने आरिफ को अपने पति से बचाने का नाटक करते हुए उसे मिलने बुलाया। आरिफ के दोस्त काले उर्फ मुबारिक, जो इसी गिरोह का सदस्य था, ने आरिफ को मदद के बहाने सानिया से मिलवाया। इसके बाद गिरोह के अन्य सदस्यों ने आरिफ से 10 लाख रुपये की मांग की। अंततः आरिफ ने 3.51 लाख रुपये देकर अपनी इज्जत बचाई।

अन्य मामलों में भी संलिप्तता

जांच में खुलासा हुआ है कि गिरोह के सदस्य पहले भी इसी तरह की घटनाओं में शामिल रहे हैं। उनके खिलाफ विभिन्न थानों में मुकदमे दर्ज हैं, जिनमें बलात्कार और धोखाधड़ी के आरोप शामिल हैं। पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू की और सानिया को पाली गांव से गिरफ्तार किया। इसके बाद इरफान, रहीश, रेशमा और फरीद को भी गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने इस गिरोह के अन्य सदस्यों जमशेद, शमशु, और फरजाना की भी गिरफ्तारी की है, जो एक ढाबा मालिक से भी पैसे ऐंठ चुके थे।

पुलिस की कार्रवाई

गिरफ्तार आरोपियों को पुलिस रिमांड पर लेकर पूछताछ की जा रही है। सानिया, रेशमा, इरफान और रहीश को जेल भेज दिया गया है, जबकि फरीद को रिमांड खत्म होने के बाद जेल भेजा जाएगा। पुलिस इस मामले की तह तक जाकर पूरे गिरोह को पकड़ने की कोशिश कर रही है।

Share
Leave a Comment

Recent News