भारत

बरेली में हिन्दू बेटियों के पीछे लगा था गिरोह, नाम बदलकर जाल में फंसाने वाले चार गिरफ्तार

Published by
अनुरोध भारद्वाज

बरेली। यूपी के बरेली में हिन्दू बेटियों को लव जिहाद के जंजाल में फंसाने वाला गिरोह बेनकाब हुआ है। नाम बदलकर लड़कियों को निशाना बनाने वाले चार मुस्लिम युवकों को हिन्दू संगठनों ने घेर लिया। हंगामा-मारपीट के बाद सबको पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया गया। सबके मोबाइल में अश्लील वीडियो, फोटो, चैट मिलने के बाद पुलिस कार्रवाई में जुट गई है।

रुहेलखंड में सुनियोजित तरीके से हिन्दू बेटियों को शिकार बनाने के षड्यंत्र लगातार सामने आ रहे हैं। लव जिहाद, छेड़खानी की घटनाएं हो रही हैं। बरेली में रात के वक्त ऐसा कुछ हुआ कि हिन्दू संगठन सड़कों पर आ गए। स्थानीय लोगों ने बताया कि रात में थाना इज्जतनगर क्षेत्र में कर्मचारी नगर चौराहे के पास कुछ संदिग्ध युवक घूमते देखे गए थे। हिन्दू समाज की दो बेटियां वहां से गुजरीं तो जिहादी गिरोह ने उनके साथ छेड़खानी शुरू कर दी।

लड़कियों ने विरोध किया तो लड़कों से उनकी कहासुनी शुरू हो गई। इसकी जानकारी हिन्दू संगठनों को लगी तो कई कार्यकर्ता मौके पर पहुंच गए और लड़कियों से छेड़खानी कर रहे दो युवको को पकड़ लिया। उन्हें छुड़ाने कार से दो और युवक पहुंचे, तो उनकी भी घेराबंदी कर ली गई। हंगामा-मारपीट की सूचना पर पुलिस तुरंत पहुंची और पकड़े गए चार युवकों को थाने ले गई। हिरासत में लिए गए युवकों खुद को हिन्दू समाज का बताया मगर जांच में सबकी पोल खुल गई। वे सबके सब मुस्लिम समुदाय के निकले।

पूछताछ में पता चला है कि पकड़ा गया एक युवक पहले केरल में काम करता था। वहां वापस आकर हिन्दू लड़कियों का पीछा करने लगा। मुस्लिम युवकों के मोबाइल में अश्लील वीडियो, फोटो और चेटिंग मिली है। इंस्टाग्राम आईडीचेक ने उनके राज खोल दिए। एक युवक के मोबाइल में छिपाकर रखा फोल्डर मिला। उस फोल्डर में युवक दूसरे नंबर से व्हाट्सएप चला रहा था। पुलिस ने उसे चेक किया तो अश्लीलता का पिटारा सामने आ गया। हिन्दू संगठनों ने सबके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। एसपी सिटी मानुष पारीख ने मीडिया को बताया कि पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Share
Leave a Comment

Recent News