उत्तराखंड

देहरादून के पलटन बाजार में फुटवेयर शॉप कर्मचारी मोहम्मद उमेर ने हिंदू महिला से की छेड़छाड़, हुआ गिरफ्तार

Published by
दिनेश मानसेरा

देहरादून: व्यस्त पलटन बाजार में जामा मस्जिद के सामने एक फुटवेयर की दुकान के प्रथम तल पर, खरीदारी के लिए गई, एक हिंदू महिला के साथ, यहां काम करने वाले कर्मचारी ने अश्लील हरकत कर दी। जिसके बाद महिला ने शोर मचाया किसी बाद आरोपी दुकान से फरार हो गया।

इसे भी पढ़ें: उत्तराखंड: मां नंदा का प्रिय पुष्प ब्रह्म कमल! हिमालय परिक्षेत्र में खूब खिला देव पुष्प ब्रम्हकमल

बाद में हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं की मदद लेकर पुलिस में एफआईआर दर्ज करवाई जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को डिस्पेंसरी रोड से पकड़ लिया। आरोपी के पकड़े जाने के बाद उक्त दुकान पर बड़ी संख्या में मुस्लिम एकत्र हो गए, जिस कारण क्षेत्र में तनाव की स्थिति पैदा हो गई और पुलिस के अधिकारी और सिपाही भी मौके पर पहुंच गए।

इसे भी पढ़ें: गंगा नगरी ‘हरिद्वार’ का बदलता स्वरूप : 40% की गति से बढ़ रही मुस्लिम आबादी, गैर-हिंदू बस्तियों से बदल रही डेमोग्राफी?

बताया जाता है कि उक्त दुकान पर पहले भी ऐसी ही कुछ हरकतें हो चुकी हैं, तब भी बाजार में तनाव के हालात बन गए थे। उधर हिंदू संगठन के विकास वर्मा ने बताया कि पलटन बाजार में ऐसी हरकतें किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं की जाएंगी। उन्होंने बताया कि कुछ मुस्लिम दुकानदार यहां का माहौल खराब कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: उत्तराखंड सांस्कृतिक विरासत : नंदाष्टमी पर्व पर माँ नंदा के जयकारों से गूंज उठेगी भ्यूंडार घाटी

एसएसपी अजेय सिंह ने बताया कि इस मामले में आरोपी मोहम्मद उमेर, निवासी किरतपुर जिला बिजनौर को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है।

इसे भी पढ़ें: संघ की प्रबुद्ध नागरिक गोष्ठी : प्रदीप जोशी का बयान- देश की व्यवस्था बिना धर्म के नहीं चल पाई

Share
Leave a Comment

Recent News