राजस्थान

शराब के नशे में बेटे ने किया मां के साथ दुष्कर्म

Published by
Parul

नई दिल्ली: राजस्थान के बूंदी जिले में एक शर्मनाक घटना सामने आई है। जहां एक बेटे ने माँ-बेटे जैसे रिश्ते को तार-तार कर दिया। 30 अगस्त को एक 28 वर्षीय बेटे ने अपनी 52 वर्षीय मां के साथ दुष्कर्म किया। यह घटना तब हुई, जब मां अपने बेटे के साथ अपने भाई के घर गई थी। लौटते समय, आरोपी बेटे ने नशे की हालत में सुनसान जगह पर अपनी मां के साथ दुष्कर्म किया।

महिला ने घटना के बाद अपने छोटे बेटे और बेटी के साथ डाबी थाने जाकर आरोपी बेटे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने प्रारंभिक पूछताछ में अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

इस घटना ने न केवल मां-बेटे के रिश्ते को शर्मसार किया है, बल्कि यह समाज में भी एक गहरी चिंता का विषय बन गया है। ऐसे मामलों की बढ़ती संख्या ने महिलाओं में असुरक्षा की भावना को बढ़ावा दिया है, खासकर जब आरोपी रिश्तेदार ही होते हैं। 2021 में आयी एनसीअरबी की एक रिपोर्ट के अनुसार, भारत में 96.5% बलात्कार मामलों में आरोपी महिला का जानकार ही होता है।

ये भी पढ़े- ’40 दिन दरगाह में रुको, बेटी हो जाएगी ठीक’, फकीर ने शैतानी चाल से हिंदू महिला को जाल में फंसाया और बेटी से किया रेप

ये भी पढ़े-दबाव रंग लाया! ममता सरकार लाई ‘एंटी रेप बिल’, विधानसभा में बिल पेश, रेपिस्ट को 10 दिन में फांसी का प्रावधान

ये भी पढ़े- उत्तराखंड: उधमसिंह नगर में हिन्दू लड़की से नाबालिगों ने किया रेप, आरोपियों की उम्र 9, 11 और 14 साल

Share
Leave a Comment

Recent News