दिल्ली

Delhi: कार्ड बोर्ड से ढका था मैन होल, पैर रखते ही गिर गया 7 साल का बच्चा, MCD पर उठे सवाल

Published by
Kuldeep singh

दिल्ली से प्रशासन की लापरवाही का मामला प्रकाश में आय़ा, जिसका शिकार एक बच्चा हुआ है। घटना दक्षिणी दिल्ली के पब्लिक स्कूल में तीसरी कक्षा में पढ़ने वाला बच्चा सड़क के किनारे बने मैन होल में गिर गया। हालांकि, उसे जल्द ही बचा लिया गया।

इसे भी पढ़ें: यूपी में कट्टरपंथी सपा नेताओं ने भाजपा समर्थक बुजुर्ग की मौत पर नहीं पढ़ने दी जनाजे की नमाज, इमाम सहित कई पर रिपोर्ट

क्या है पूरा मामला

मामला कुछ यूं है कि बैंक में काम करने वाले कर्मचारी अपने बेटे को लेकर उसे स्कूल पहुंचाने के लिए जा रहे थे। लेकिन, वो अपने बेटे को लेकर स्कूल के करीब पहुंचे ही थे कि सड़क पर रखे कार्ड बोर्ड पर जैसे ही उसका पांव पड़ा तो वो उसमें गिर गया। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बच्चे के पिता ने इस हादसे के लिए एमसीडी को इसके लिए जिम्मेदार ठहराया है।

इसे भी पढ़ें: Kerala: वायनाड में मरने वालों की संख्या पहुंची 338, करीब 280 लोग अभी भी लापता 

रिपोर्ट के मुताबिक, ‘अगर कोई बुजुर्ग आदमी या महिला मैन होल में गिर गई होती तो क्या होता।’ ये कहना है बच्चे के परिजनों का। पुलिस ने कहा है कि बच्चे के अभिभावकों की तरफ से अभी तक कोई शिकायत नहीं मिली है। बता दें कि इससे पहले हाल ही में गाजीपुर इलाके में निर्माणाधीन नाले में गिरकर एक महिला और उसके बेटे की मौत हो गई थी।

इसे भी पढ़ें: हैदराबाद: सत्ता में आने के 8 माह बाद भी नौकरी नहीं दे पाई कांग्रेस: BRS विधायक, नेटिजन्स बोले-कांग्रेस की यही हकीकत है

हाल ही में दिल्ली के राजेंद्र नगर स्थित राव आईएएस कोचिंग संस्थान में भी पानी भरने के कारण 3 लोगों की मौत हो गई थी। उसके बाद से लगातार केजरीवाल सरकार और दिल्ली एमसीडी की कार्यशैली पर सवाल उठ रहे हैं।

Share
Leave a Comment

Recent News