उत्तर प्रदेश

हरिद्वार से जल लेकर जा रहे कांवड़ियों को अदनान, दिलशाद समेत 6 लोगों ने पीटा, केस दर्ज

Published by
Kuldeep singh

उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले से कावड़ियों के साथ मारपीट करने का मामला प्रकाश में आया है। आरोप है कि अदनान, दिलशाद और एक नाबालिग समेत 6 कट्टरपंथियों ने कांवड़ियों के साथ मारपीट की। पुलिस ने तीन आरोपियों को तो गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन तीन की तलाश की जा रही है।

इसे भी पढ़ें: उत्तराखंड: गौ रक्षा कानून में संशोधन का असर, गौ तस्कर शमीम, एहसान पर लगा गैंगस्टर एक्ट

क्या है पूरा मामला

पुलिस के मुताबिक, लखीमपुर खीरी जिले के मोहम्मदी थाना क्षेत्र के शीटलापुर के रहने वाले आकाश पुत्र मुन्नालाल ने पुलिस में शिकायत की है कि वह अपने दोस्त राहुल और अंशुल के साथ बाइक से हरिद्वार गए थे और वहां से जल लेकर वो लखीमपुर खीरी जा रहे थे।

इसे भी पढ़ें: अवैध खनन के मामले में कांग्रेस विधायक सुरेंद्र पंवार को ईडी ने किया गिरफ्तार

उन्होंने बताया कि गुरुवार की शाम करीब 5 बजे बिजनौर कोतवाली देहात इलाके के पेट्रोल पंप से गुजर रहे थे उसी दौरान दो बाइक और स्कूटी से 6 लड़के वहां पहुंचे। उन्होंने हम लोगों के साथ मारपीट शुरू कर दी और गाली-गलौच करते हुए वहां से फरार हो गए।

इसे भी पढ़ें: Bangladesh: आरक्षण विरोधी हिंसा के बीच भारत लौटे 245 भारतीय, 13 नेपाली छात्र भी, अब तक 500 लौटे

तीन हुए गिरफ्तार

वहीं शिकायत मिलते ही पुलिस ने त्वरित एक्शन लेते हुए इलाके के सीसीटीवी की जांच की। सीसीटीवी में जैसे ही पुलिस को आऱोपियों के बारे में पता चला। पुलिस ने मामले में सुहैल के बेटे खलील अहमद, अदनान पुत्र दिलशाद और एक नाबालिग को अपनी कस्टडी में ले लिया है। इसके साथ ही पुलिस बाकी के तीन आरोपियों की तलाश कर रही है। यहीं नहीं आरोपियों की बाइक को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है। पुलिस ने कहा है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

इसे भी पढ़ें: धामों के नामों का नहीं होगा दुरुपयोग, उत्तराखंड सरकार ने लगाई पाबंदी, संत समाज ने फैसले का स्वागत किया 

 

Share
Leave a Comment