केरल

नाबालिग लड़की की अश्लील तस्वीरें प्रसारित करने के आरोप में पूर्व एसएफआई नेता फिर पुलिस हिरासत में

Published by
Kuldeep singh

केरल में वामपंथी सीपीएम की स्टूडेंट शाखा एसएफआई का एक नेता है रोहित, जो कि फेसबुक पर छात्राओं की अश्लील तस्वीरों को वायरल कर रहा था। इस मामले में उसे पुलिस ने कस्टडी में लेने के बाद जमानत पर रिहा कर दिया था। लेकिन, अब उसे कलाडी पुलिस ने दोबारा से गिरफ्तार कर लिया है।

इसे भी पढ़ें: ‘अगर हमास युद्ध विराम…इजरायल पर हमले रोक देंगे’, हिजबुल्लाह चीफ हसन नसरल्लाह का बयान

सोशल मीडिया पर वायरल करता था आरोपी

पीड़ितों ने आरोप लगाया है कि आरोपी SFI लीडर ने एक व्हाट्सएप ग्रुप पर एक नाबालिग लड़की की तस्वीर को प्रसारित कर दिया था। रोहित के खिलाफ और भी आरोप लगाए जा सकते हैं। केरल कौमुदी की रिपोर्ट के मुताबिक, रोहित कलाडी श्रीशंकर कॉलेज का पूर्व छात्र है। लड़कियों की अश्लील तस्वीरों को वायरल करने के मामले में पुलिस ने पहले गिरफ्तार कर लिया था।

इसे भी पढ़ें: अरविंद केजरीवाल आरोपी नंबर 37, दिल्ली शराब घोटाले के हैं किंगपिन, ईडी की चार्जशीट में कई बड़े खुलासे

हालांकि, बाद में उसे जमानत पर रिहा कर दिया। लेकिन, माना जा रहा है कि राज्य विधानसभा में इसको लेकर विपक्ष ने विरोध प्रदर्शन किया था, जिसके बाद आरोप को फिर से गिरफ्तार कर लिया था। बताया जाता है कि रोहित लंबे वक्त से आरोपी लड़कियों की तस्वीरों को वायरल किया था। इसी क्रम में उसने फेसबुक के अश्लील ग्रुप में एक स्नातक की छात्रा की तस्वीर वायरल की गई थी। इस मामले में शिकायत के बाद ही उसे गिरफ्तार कर लिया गया था।

इसे भी पढ़ें: पाकिस्तान: महिला ने संबंध बनाने से किया इंकार तो किया रेप और काट दी नाक, रिपोर्ट आठ महीने बाद हुई दर्ज

रोहित ने करीब 20 छात्राओं कॉलेज की करीब बीस छात्राओं की तस्वीरें विभिन्न अश्लील ग्रुप में साझा की थीं। पुलिस ने रोहित के दोनों फोन बरामद कर लिए हैं। शिकायतकर्ता के अनुसार रोहित का घर कॉलेज के पास ही है और कोर्स पूरा करने और फोटोग्राफर बनने के बाद भी वह कॉलेज के कार्यक्रमों में आता था।

Share
Leave a Comment

Recent News