दिल्ली

संसद में AAP सांसदों का केजरीवाल की रिहाई को लेकर प्रदर्शन, नेटिजन्स बोले-‘ये नौटंकीबाज, इन्हें दिल्ली से मतलब नहीं’

Published by
Kuldeep singh

संसद सत्र चल रहा है और विपक्ष ने जैसे ठान ली है कि वो सदन को शांति के साथ चलने नहीं देगा। इसकी शुरुआत भी हो गई है। इसी क्रम में आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद समेत 4 सांसदों ने संसद के गेट पर खड़े होकर केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। सांसदों ने दिल्ली शराब घोटाले के आरोपित सीएम अरविंद केजरीवाल को रिहा करने की मांग को लेकर नारेबाजी की।

चारों सांसदों ने अपने हाथों में तख्तियां ले रखी थीं, जिसमें लिखा था कि ईडी, सीबीआई का दुरुपयोग बंद करो, केजरीवाल को रिहा करो। संसद के बाहर आम आदमी पार्टी के सांसदों की नारेबाजी पर नेटिजन्स ने इन्हें खूब सुनाया।

इसी क्रम में सत्य सनातन नाम के हैंडल ने आतिशी मार्लेना के अनशन की तस्वीर शेयर करते हुए कहा कि इनका ड्रामा चलता रहेगा। ये नौटंकीबाज हैं, इन्हें जनता की समस्याओं से कोई मतलब नहीं है।

सैम चौधरी नाम के यूजर ने आप सांसद संजय सिंह पर तंज कसते हुए कहा, “संजय जी, जितनी जोर से आप सिनेमा टिकट बेचते समय चिल्लाते थे, उसी तरह चिल्लाओ। ये क्या टे टे कर रहे हो?”

वहीं ज्योति सिंह ढिल्लन नाम की यूजर ने इन सांसदों के साथ आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा के न होने को लेकर सवाल किया, ‘आखिर इस प्रदर्शन में राघव चड्ढा शामिल क्यों नहीं हैं?’ उल्लेखनीय है कि जब से अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया गया है, तभी से राघव चड्ढा नदारद चल रहे हैं। पहले तो वह आंखों के इलाज के लिए लंदन में रहे,लेकिन अब फिर वह गायब से हो गए हैं।

तृप्ति गर्ग सवाल करती हैं कि आम आदमी पार्टी INDIA गठबंधन का हिस्सा है। ऐसे में इस प्रदर्शन से इंडि अलायंस क्यों गायब है?

वहीं सुनील बिश्नोई नाम के यूजर ने आम आदमी पार्टी के नेताओं की इस नौटंकी पर बोलते हुए कहा, “दिल्ली की सड़कें पानी से भरी पड़ी हैं, वहां पानी की निकासी करके यातायात व्यवस्था सुचारू करने के लिए काम करो, तो जनता अपने आप साथ जुड़ जाएगी। सरकार के साथ साथ MCD भी AAP के पास हैं।”

उल्लेखनीय है कि पहली ही बारिश ने दिल्ली का बुरा हाल कर दिया है। दिल्ली के लगभग हर हिस्से में भारी जल भराव के हालात हैं, लेकिन, केजरीवाल की अगुवाई वाली दिल्ली सरकार सोई हुई है।

सीबीआई की कस्टडी में हैं अरविंद केजरीवाल

गौरतलब है कि अरविंद केजरीवाल इस वक्त दिल्ली शराब घोटाले के मामले में सीबीआई की गिरफ्त में हैं। उन्हें 21 मार्च को शराब घोटाले के मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने गिरफ्तार किया था।

 

Share
Leave a Comment