भारत

बरेली स्टोरी: जिहादी जाल में फंसी हिन्दू छात्रा की आपबीती, रेप-ब्लैकमेलिंग, कन्वर्जन के षडयंत्र से बच निकली

Published by
अनुरोध भारद्वाज

बरेली। यूपी में सरकार की सख्ती के बाद भी लव जिहाद की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रहीं। ताजा मामला बरेली का है, जहां मजदूरी करने वाले मीशम नाम के युवक ने हिन्दू परिवार की लड़की को जिहादी जाल में फंसा लिया। उसे रेप, ब्लैकमेलिंग और कन्वर्जन के षडयंत्र का शिकार बनाने की कोशिश की जा रही थी मगर किशोरी ने हिम्मत दिखाकर परिवार की मदद से पुलिस के सामने भंडाफोड़ कर दिया। लव जिहाद मामले में रिपोर्ट दर्ज कर बरेली पुलिस कार्रवाई में जुट गई है।

पुलिस के अनुसार, लव जिहाद की घटना बरेली के थाना नवाबगंज इलाके में सामने आई है। पीड़िता क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली है, जबकि लव जिहाद का षडयंत्र करने वाला मीशम थाना हाफिजगंज क्षेत्र के मुस्लिम बहुल कस्बा सेंथल का रहने वाला है। पीड़ित परिवार ने पुलिस को बताया कि करीब एक साल पहले मीशम अपने अब्बा गल्लू के साथ उनका मकान पर काम करने आया था। निर्माण का काम करते-काम करते मीशम ने मकान स्वामी की नाबालिग बेटी को बहला-फुसलाकर अपने जाल में फंसा लिया और फोन पर उससे बात करने लगा।

मीशम ने लड़की की बातचीत फोन पर रिकार्ड कर ली और उसे वायरल करने की कहकर उसे धमकाने लगा। आतंकित कर उसने वीडियो कॉल पर लड़की के कपड़े उतरवा दिए और अश्लील वीडियो बना लिया। इसके बाद उसका हौसला और बढ़ गया। डरी-सहमी छात्रा चाहकर भी मीशम का विरोध नहीं कर सकी और उसके जाल में फंसती चली गई। मीशम ने उसे धमकाकर अपने ठिकाने पर बुला लिया और वहां उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की। विरोध पर उसे बहुत पीटा। उसे धमकी दी कि अगर उसके कहने पर कन्वर्जन नहीं किया तो वीडियो वायरल कर जिंदगी बर्बाद कर देगा।

किसी तरह उसके चंगुल से छूटकर घर पहुंची छात्रा ने परिवार को आपबीती सुनाई तो मामले की शिकायत पुलिस से की गई। पुलिस ने छात्रा के पिता की शिकायत पर आरोपी मीशम के खिलाफ लव जिहाद सहित कई गंभीर धाराओं में एफआईआर दर्ज कर कर ली है। अभियुक्त मीशम को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Share
Leave a Comment