केरल

केरल की लेखिका एश्लिन जिम्मी ने आतंकी हमलों को कहा सही, नेटिजन्स बोले-कांग्रेसी वोटर है ये

Published by
Kuldeep singh

‘अगर पाकिस्तान मुंबई में हमला करता है तो मैं उसका समर्थन करूंगी। मुंबई के लोग बहुत ही खराब हैं। इसीलिए मैं मुंबई में आतंकवादियों द्वारा हमला किए जाने का समर्थन करती हूं। अगर मुंबई के लोग वाकई में एक दूसरे का सम्मान करते होते तो मुझे फिल्म का काम करने का मौका देते।’ यह कहना है केरल के तिरुवंतपुरम की रहने वाली लेखिका एश्लिन जिम्मी का।

एश्लिन जिम्मी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक सवाल के जबाव में वह कहती है कि मुंबई खराब है क्योंकि इसने मुझे शाहरुख खान और सलमान खान की हीरोइन बनने का मौका नहीं दिया। दरअसल, जिम्मी एक ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर एक व्यक्ति से बात कर रही थीं। इसी दौरान उन्होंने कहा कि भारत में आतंकियों द्वारा किए गए हमले का समर्थन किया है। खास बात ये है कि एश्लिन जिमी ने अपने तर्कों को सही ठहराने के लिए जो बातें कही हैं वो बहुत ही अधिक परेशान करने वाली है। एश्लिन के इस ओछे बयान के बाद सोशल मीडिया पर लोग जमकर उसे खरी-खोटी सुना रहे हैं।

इसी क्रम में यति नाम के यूजर ने एश्लिन को ‘बेशर्म’ करार दिया।

वहीं दीपक सिंह नाम के यूजर ने एश्लिन के बयान पर तंज कसते हुए कहा, “इसमें गलत क्या है? ये कांग्रेस की वोटर है। इससे ज्यादा हम इससे उम्मीद भी क्या कर सकते हैं?”

वहीं ईश्वरनाथ झा नाम के यूजर एश्लिन को मानिसक रोगी करार देते हैं।

जेठालाल नाम के यूजर ने अपनी भड़ास निकालते हुए कहा कि ये खराब शक्ल और खराब बातों का सबसे अच्छा उदाहरण है। रामायण में इसको सूर्पणखा का किरदार मिल सकता है।

इसी क्रम में आत्मनिर्भर नाम के यूजर पूछते हैं,  “ये जिम्मी है कौन? इसके इतना मशहूर क्यों किया जा रहा है? देश को एक और कन्हैया कुमार दे रहे हैं! यह उनकी घटिया चाल है कि वे देश विरोधी बयान दें और मशहूर हो जाएं और फिर विदेशी फंडिंग पर आलीशान जिंदगी जिएं।”

Share
Leave a Comment