उत्तर प्रदेश

ये कैसी बीमार मानसिकता! थूक मसाज के बाद गन्ने के जूस में थूक मिलाकर बेचा, जमशेद और आलम गिरफ्तार

Published by
Kuldeep singh

ये कैसी बीमार मानसिकता के लोग हैं, जिन्हें केवल कट्टरपंथ ही दिखता है। लखनऊ में थूक लगाकर मुस्लिम युवक द्वारा मसाज का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ है कि अब नोएडा से गन्ने के जूस में थूक मिलाकर बेचने का मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस ने साहबे आलम और जमशेद को गिरफ्तार कर लिया है।

क्या है पूरा मामला

मामला कुछ यूं है कि नोएडा फेज-3 के पास स्थित क्लियो क्लिंट सोसायटी के पास स्थित गन्ने का जूस बेचने वाले जमशेद और साहबे आलम की दुका है। उनकी दुकान पर जूस पीने के लिए एक दंपति आते हैं। वो दुकानदार से जूस मांगते हैं। इस पर दुकानदार उन्हें जूस बनाकर देता है, लेकिन उसकी हरकतें कुछ अजीब थी, जिससे कपल को उन पर शक हुआ। कपल को लगा कि आरोपी ने इसमें थूक कर उन्हें जूस दिया है। इस पर वो इसकी शिकायत उनसे करते हैं।

इसे भी पढ़ें: NCERT ने 12वीं कक्षा के सिलेबस से हटाए बाबरी ढांचे-गुजरात दंगों के जिक्र, बौखलाए इस्लामिक मौलाना

फिर क्या था अपनी करतूत का खुलासा होते हैं आलम और जमशेद दोनों ही भड़क उठते हैं, आरोपियों ने कपल के साथ अभद्रता की। हालांकि, मामला बढ़ता देख आरोपी वहाँ से फरार हो गया। इसके बाद पीड़ित कपल ने इस मामले में नोएडा फेज-3 थाने में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। शिकायत के बाद तुरंत एक्शन लेते हुए इंडियन पीनल कोड की धाराओं के तहत केस दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

गौरतलब है कि इससे पहले हाल ही में लखनऊ में एक मसाज पार्लर में मुस्लिम व्यक्ति ने एक हिन्दू व्यक्ति को थूक लगाकर मसाज किया था। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया गया था। इससे पहले भी खाने में थूक मिलाने के कई सारे मामले भी सामने आ चुके हैं।

Share
Leave a Comment