उत्तर प्रदेश

लखनऊ के सैलून में थूक से मसाज कर रहा था मुस्लिम युवक जैद, वीडियो वायरल होने पर केस दर्ज

Published by
सुनील राय

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक सैलून में थूक लगाकर मसाज करने का मामला सामने आया है। इस मामले का खुलासा सीसीटीवी फुटेज से हुआ है। मुस्लिम युवक सैलून में मसाज करते समय बार-बार आपने हाथ में थूक रहा है और उसके बाद मसाज कर रहा है। थूक लगा कर मसाज करने का मामला जानकारी में आने के बाद लखनऊ के थाना सुशांत गोल्फ सिटी में एफआईआर दर्ज की गई है। थूक लगाकर मसाज करने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

इसे भी पढ़ें: Rajasthan: ‘लव जिहाद और कन्वर्जन’ पर रोक लगाने के लिए नया कानून लाने जा रही भजनलाल सरकार

लखनऊ के थाना सुशांत गोल्फ सिटी थाना अंतर्गत जैद ने थूक लगाकर मसाज किया। इस मामले का खुलासा सीसीटीवी फुटेज से हुआ। इस प्रकरण की जानकारी होने पर ग्राहक ने थांने में जैद के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई। आशीष कुमार उन्नाव जिले के निवासी हैं। उनका कहना है कि वह पृथ्वीपुरम में एक कैंटीन में काम करते हैं। कैंटीन से थोड़ी दूर पर ही मो। जैद का सैलून है। गत मंगलवार को वह जैद के यहां दाढ़ी बनवाने गए थे। दाढ़ी बनाने के बाद आशीष कुमार ने जैद से मसाज करने के लिए कहा।

इसे भी पढ़ें: मणिपुर के सीएम के बंगले के पास भीषण आग लगी, पहले हुआ था काफिले पर हमला

जैद ने उनके मुंह पर क्रीम लगाई और मसाज करने लगा। इस दौरान वह हाथ पर थूक कर मसाज कर रहा था। आशीष कुमार को इस बात की जानकारी ही नहीं हुई कि वह बार-बार हाथ में थूक रहा है। बाद में जब सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा तब उन्हें पता लगा कि उनके साथ ऐसा किया गया है। इसके बाद आशीष कुमार ने जैद से बात की तो वह उन्हें धमकी देने लगा। इसके बाद आशीष ने सुशांत गोल्फ सिटी थाने में जैद के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई।

Share
Leave a Comment

Recent News