गुजरात

अहमदाबाद : अल्फाज ने हिन्दू लड़की का किया बलात्कार, परिवार को दी जान से मारने की धमकी, बोला- बदनाम कर दूंगा

Published by
सोनल अनडकट

कर्णावती । अहमदाबाद में मुस्लिम युवक ने हिन्दू लड़की से दुष्कर्म किया और उसके बाद पूरे  परिवार को मारने की धमकी दे रहा है। वारदात के बाद डरी हुई लड़की ने शिकायत भी दर्ज नहीं करवाई थी। घटना के 22 दिन बाद लड़की ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने जांच शुरू की है।

अहमदाबाद में रहने वाली मोहिनी (नाम बदला है) तीन बहनों में सबसे बड़ी है और घर का खर्च चलाने के लिए वह नौकरी करती है। उसके पिता सिलाई का काम करते हैं और माता खाना पकाने का काम करती है। एक प्राइवेट ऑफिस में नौकरी करने वाली मोहिनी अपनी एक दोस्त के जरिए मेहसाणा के कड़ी के रहने वाले अल्फाज युसूफ काजी के संपर्क में आई। धीरे-धीरे अल्फाज ने मोहिनी का विश्वास जीता और उसका मोबाइल नंबर भी लिया। जिसके जरिए अल्फाज ने मोहिनी से पहचान बढाई। धीरे-धीरे अल्फाज ने मोहिनी को अपने जाल में फंसाना शुरू किया और सिर्फ दोस्ती के नाते वह मोहिनी से मिलने लगा।

अल्फाज करता था दारू की हेराफेरी

एक दिन इसी प्रकार मोहिनी अल्फाज के साथ उसकी गाड़ी में बैठकर घूमने निकली और गाड़ी में अल्फाज ने बताया कि उसकी शराब से भरी हुई गाड़ी पकड़ी गई है। अल्फाज इस प्रकार गैरकानूनी धंधों से जुड़ा हुआ है यह जानकर मोहिनी ने धीरे-धीरे अल्फाज से संपर्क तोड़ना शुरू कर दिया। लेकिन अल्फाज को यह मंजूर नहीं था। इसलिए वह आए दिन मोहिनी को फोन से अपने साथ दोस्ती रखने के लिए दबाव डालने लगा। फिर भी मोहिनी के ना कहने पर अल्फाज ने उसके घर जाकर उसे मारने की धमकी दी। फिर भी मोहिनी उसकी जाल में नही फंसी तो 4 महीने पहले अल्फाज खुद मोहिनी के घर जाकर खड़ा हो गया और उसे धमकी भी दी।

जान से मारने की धमकी देकर किया बलात्कार

वह 17 मई को फिर से मोहिनी के घर जा पहुंचा। उस वक्त मोहिनी अपने घर पर अकेली थी और कार लेकर आए हुए अल्फाज ने उसे अपने साथ चलने को कहा। मोहिनी के मना करने पर अल्फाज का असली रूप मोहिनी के सामने आया। उसका गुस्सा देखकर मोहनी डर गई और सोसाइटी में खुद की बदनामी के डर से वह अल्फाज के साथ गाड़ी में बैठ गई। बाद में अल्फाज उसे मेहसाणा के कड़ी में एक गेस्ट हाउस में ले गया जहां उसके साथ बलात्कार किया। दूसरी दिन जैसे तैसे मोहिनी गेस्ट हाउस से भाग निकली लेकिन बदनामी के डर से उसने पुलिस शिकायत दर्ज नहीं करवाई थी।

बलात्कार के बाद भी नहीं छोड़ा पीछा, बदनाम करने की दी धमकी

बलात्कार करने के बाद भी अल्फ़ाज़ ने मोहिनी का पीछा नहीं छोड़ा और फिर से 22 मई को  फोन कर मोहिनी से मिलने को कहा। इस बार फिर से मोहिनी के मना करने पर अल्फाज सीधा उसके घर के बाहर पहुंच गया और घर के बाहर से ही उसे वीडियो कॉल कर धमकी देने लगा। अल्फाज ने मोहिनी को धमकी देते हुए कहा कि अगर वह उससे मिलने के लिए बाहर नहीं आएगी तो वह उसके माता-पिता को जान से मार देगा। मोहिनी के साथ की कुछ तस्वीरें भी अल्फाज ने खींची थी, वह सब फोटो भी वायरल करने की धमकी देने लगा। जिसके चलते वह डर गई और उसने अपने परिवार को अल्फाज के बारे में जानकारी दी।

परिवार के हिम्मत दिखाने पर घटना के 22 दिन बाद शिकायत हुई दर्ज

परिवार के हिम्मत दिखाने पर आखिरकार बलात्कार की घटना के 22 दिन बाद मोहिनी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Share
Leave a Comment