गुजरात

ISIS ने अन्य राज्यों में भी भेजे थे आतंकी, अब गुजरात पुलिस करेगी दूसरे राज्यों में जांच

Published by
सोनल अनडकट

कर्णावती: गुजरात एटीएस ने अहमदाबाद इंटरनेशनल एयरपोर्ट से दबोचे चार आतंकियों की पूछताछ में सामने आया है कि उन्हें नकदी यानि रुपये की कमी हो तो बेचने के लिये साथ मे चांदी भी दी गयी थी। IS ने गुजरात के अलावा अन्य राज्यों में भी आतंकी भेजे होने की आशंका के आधार पर अब गुजरात पुलिस अन्य राज्यो में भी जांच करेगी।

इसे भी पढे़ं: गुजरात में गर्मी का कहर, गुरुवार को प्रदेशभर में 19 लोगों की मौत, एक सप्ताह रहेगी यही स्थिति!

गुजरात एटीएस ने 14 दिन की रिमांड पर लिए चारों आतंकियों की पूछताछ के आधार पर इस बात का खुलासा किया है कि आतंकियों को गुजरात में अगर पैसों की कमी महसूस हो तो पैसों के लिए उन्हें चांदी भी साथ में दी गई थी। जिसे बेचकर वह पैसों का इंतजाम कर सके। पुलिस ने आतंकियों के पास से चांदी बरामद की है।

इसे भी पढ़ें: मुस्लिम जावेद ने बीजेपी को किया वोट तो नईम, आजाद, जुम्मन, कैफ, दानिश और मोनिश ने किया जानलेवा हमला

पुलिस को आशंका है कि IS ने न सिर्फ गुजरात में बल्कि, अन्य राज्यों में भी आतंकी भेजे थे। जिसके चलते अन्य राज्यों में जांच करने के लिए चार अलग-अलग टीम बनाई गई है। अहमदाबाद और गुजरात में आतंकियों को मदद करने के लिए स्लीपर सेल काम कर रहा है जिसकी जानकारी पाने के लिए खास तीन टीम बनाई गई है जो गुजरात में जांच करेगी।

इसे भी पढ़ें: स्वाती मालिवाल मामले पर बोले पूर्व AAP सांसद और कांग्रेस प्रत्याशी-केजरीवाल साजिशी बंदा है, मैं उसे अच्छे से जानता हूं 

अन्य राज्यों में भी IS के स्लीपर सेल सक्रिय

गुजरात पुलिस को मिली जानकारी के मुताबिक IS ने गुजरात के अलावा महाराष्ट्र, तमिलनाडु और राजस्थान में भी आतंकी भेजे थे। जिसके चलते पुलिस का अनुमान है कि इन सब राज्यों में भी स्लीपर सेल सक्रिय होने चाहिए। जिसके आधार पर गुजरात एटीएस और क्राइम ब्रांच की चार टीम अन्य राज्यों में छिपे आतंकी एवम स्लिपर सेल की जांच करने जाएगी।

Share
Leave a Comment

Recent News