मध्य प्रदेश

मोहम्मद अमान खान ने अमन गुप्ता बनकर कई हिंदू लड़कियों को अपने जाल में फंसाया फिर किया शारीरिक शोषण

Published by
Mahak Singh

इंदौर में एक चिंताजनक मामला सामने आया है, जहां एक युवक ने हिंदू युवतियों को अपने जाल में फंसाने के लिए अमन गुप्ता के नाम का इस्तेमाल किया। युवक का असली नाम अमान खान है, जो छतरपुर का निवासी है। उसने पिछले कुछ समय से इंदौर में रहकर कई लड़कियों को अपना निशाना बनाया, उन्हें अपने जाल में फंसाकर शारीरिक और आर्थिक शोषण किया।

इस मामले का खुलासा हिंदू जागरण मंच के जिला संयोजक राजकुमार टेटवाल को मिली जानकारी के बाद हुआ। उन्होंने सुना कि अमान खान नाम का एक युवक हिंदू लड़कियों को बहला-फुसलाकर उनका शोषण कर रहा है। उसने हिंदू संस्कृति को अपनाने का दिखावा किया था, हाथ में कलावा बांधकर और मंदिर जाकर अपने को एक धार्मिक व्यक्ति के रूप में पेश किया।

हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने अमान को पकड़ने का निर्णय लिया और बजरंग नगर स्थित एक जगह पहुंचकर उसकी पूछताछ की। पूछताछ के दौरान उसने अपना नाम अमन गुप्ता बताया, लेकिन जब कार्यकर्ताओं ने उससे सख्ती से सवाल किए, तो उसने सच बताया कि उसका असली नाम मोहम्मद अमान खान है। यह सामने आया कि उसने एक हिंदू लड़की को इंदौर के एक फ्लैट में एक साल तक रखा था, और उसके माता-पिता को इसके बारे में कुछ भी नहीं पता था।

अमान ने अपने फ्लैट में हिंदू संस्कृति से जुड़े फोटो लगाए थे और हिंदू दिखने के लिए कलावा भी बांधता था। टेटवाल ने बताया कि वह लड़कियों को बहला-फुसलाकर उन्हें इस्लाम में धर्मांतरित कराता था और उनका यौन शोषण करता था।

पुलिस की कार्रवाई

इस मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है। हिंदू जागरण मंच ने अमान खान के मोबाइल से कई लड़कियों के फोटो और वीडियो भी बरामद किए हैं। टेटवाल ने यह भी बताया कि पिछले एक सप्ताह में बिलिएंट कन्वेंशन स्थित एक निजी टेलीकॉलिंग कंपनी में लव जिहाद के यह पांचवे मामले का खुलासा हुआ है। अमान खान भी इसी कंपनी में कार्यरत था।

हिंदू जागरण मंच ने स्पष्ट किया है कि यदि कंपनी में इसी तरह के और मामले सामने आए, तो वे कड़ी कार्रवाई करने के लिए तैयार हैं। संगठन ने पूरे हिंदू समाज को एकजुट करने की योजना बनाई है, ताकि इस प्रकार की गतिविधियों के खिलाफ एकजुट होकर लड़ाई लड़ी जा सके।

 

Share
Leave a Comment