उत्तर प्रदेश

हत्या करने से पहले कई बार देखी दृश्यम फिल्म, फिर शव को कलेक्ट्रेट कंपाउंड में दफनाया

Published by
सुनील राय

हत्या करने से पहले उसने अजय देवगन की फ़िल्म दृश्यम को कई बार देखा था। उसने महिला को रास्ते से हटाने का मन बना लिया था। हत्या करने के बाद शव को कानपुर जनपद के कलेक्ट्रेट कंपाउंड में दफनाया और फिर फरार हो गया। पुलिस ने अभियुक्त से सख्ती से पूछताछ की तब शव के बारे में पता लगा। इस घटना के चार महीने बाद शनिवार को रात साढ़े बारह बजे शव बरामद किया गया। महिला की हत्या करने के बाद शव को कलेक्ट्रेट कंपाउंड में कैसे दफनाया गया , फिलहाल यह चर्चा का विषय बना हुआ है।

जानकारी के अनुसार, गत 24 जून को कानपुर जनपद के सिविल लाइंस के गोपाल विहार सोसाइटी में रहने वाले राहुल गुप्ता की पत्नी एकता गुप्ता लापता हो गई थी। उनके परिजनों ने पुलिस को सूचना दी कि वह रोज की तरह सुबह ग्रीन पार्क स्टेडियम में जिम में व्यायाम करने गई थी। तहरीर में आरोप लगाया गया था कि जिम के ट्रेनर विमल सोनी ने एकता गुप्ता को नशीला पदार्थ खिलाया और उसके बाद किसी अन्य स्थान पर लेकर चला गया। पुलिस ने 25 जून को एक कार बरामद किया। उस कर में रस्सी, टूटा क्लेचर, तौलिया और टूटा हुआ सिम कार्ड बरामद हुआ।

कई जगह छानबीन करने के बाद जब पुलिस ने विमल सोनी को गिरफ्तार किया तो उसने पुलिस को बताया कि 24 जून को ही उसने एकता गुप्ता की गला दबाकर हत्या कर दी थी। दरअसल , विनोद सोनी की शादी कहीं और तय हो चुकी थी। इस बात को जानने के बाद एकता गुप्ता ने विमल सोनी से झगड़ा किया था। झगड़ा होने के बाद कार में विमल ने उसका गला दबा दिया जिस कारण से एकता की मृत्यु हो गई। उसके बाद उसने एकता गुप्ता का शव , कलेक्ट्रेट कंपाउंड में लाकर दफन किया और फिर फरार हो गया। अब पुलिस इस बात पर जांच कर रही है कि उस वीआईपी परिसर में शव को लाकर किस तरह से दफनाया गया।

Share
Leave a Comment

Recent News